राष्ट्रीय पत्रकार महासभा पदाधिकारीयों की बैठक हुई सम्पन्न

 ब्यूरो रिपोर्ट/कुमारी ज्योती (सं.सू)

ऋषियों की जन्म स्थली,वीरों की कर्म भूमि प्रयागराज में राष्ट्रीय पत्रकार महासभा की बैठक आहूत की गई।
बैठक की शुरुआत माननीय सतीश बाजपेई राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राष्ट्रीय पत्रकार महासभा ने की।मरहूम शायर शरीफ़ इलाहाबादी को दो मिनट का मौन व्रत रखकर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए की गई।राष्ट्रीय पत्रकार महासभा के सभी पदाधिकारियों का माला पहना कर स्वागत किया गया।वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नासिर अहमद खान ने कहा पत्रकार की कलम को कोई रोक नहीं सकता यदि कभी भी कोई दिक्कत आती है तो हमारे संगठन का एक एक कलम वीर प्रशासन की ईंट से ईंट बजा देगा। 
 राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भाई जी सतीश बाजपेई ने कहा हम सभी लोगों की मेहनत है की राष्ट्रीय पत्रकार महासभा आज भारत का दूसरा सबसे बड़ा संगठन बन गया है। 
इसी कड़ी में प्रदेश अध्यक्ष माननीय जैगम नक़वी ने कहा किसी से डरकर कलम मत बन्द करना।आज हमारी कलम को रोका जा रहा है यदि ऐसा होता रहा तो एक दिन पत्रकार समाज खत्म होने के कगार पर आ जाएगा। 
उन्नाव से न्यूज़ ऐंकर बहन अर्पणा राय ने कहा अंग्रेजो के ज़माने से हमारी कलम को दबाया जा रहा है पर हमें किसी हाल में रुकना नही है वरना सत्ता में बैठे लोग हमारी आवाज़ को हमेशा के लिए दबा देंगे।प्रदेश मीडिया प्रभारी हबीब अल्वी ने कहा राष्ट्रीय पत्रकार महासभा आज उस मुक़ाम पर खड़ी है जिसकी कभी कल्पना भी नहीं की जा सकती थी।हमे इसे और आगे ले जानें की जरूरत है। 
फाउंडर चेयरमैन श्रवण कुमार पाण्डेय ने कहा हमारे पदाधिकारियों को डरने की जरूरत नहीं है यदि आधी रात को भी किसी को हमारी जरूरत है तो हमारा संगठन पत्रकारों के साथ खड़ा रहेगा।बैठक की अध्यक्षकता कर रहें मण्डल अध्यक्ष प्रयागराज इरफ़ान अहमद जी ने कहा मण्डल के प्रयागराज,कौशाम्बी, प्रतापगढ़,फतेहपुर चारो जनपद में जहां भी जरूरत पड़ेगी हम अपने पदाधिकारियो के साथ खड़े रहेंगे। ज़िला अध्यक्ष प्रयागराज मो.हरिश ने कहा की हम राष्ट्रीय पत्रकार महासभा को हर हाल में पूरी मजबूती के साथ राष्ट्रीय पत्रकार महासभा को जनपद प्रयागराज में मजबूत करने का काम करेगें।

आरिफ अली सेख ने कहा हम सब एक होकर मजबूती से पत्रकारों की लड़ाई लड़ सकते हैं इसका विकल्प राष्ट्रीय पत्रकार महासभा के रूप में हमारे सामने है। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सतीश बाजपेई ने सभी को कर्तव्यनिष्ठा और कलम के प्रति ईमानदारी की शपथ दिलाई।इस मौके पर

उन्नाव जिला महिला विंग अध्यक्षा ज्योती जी ने हर क्षेत्र से महिलाओं को आगे आकर कदम से कदम मिला कर चलने तथा अपने हक की लड़ाई लड़ने और समाज में हो रहे महिलाओं के प्रति अत्याचार को खत्म करने की बात कही।बैठक मे उन्नाव जिला उपाध्यक्ष रानी खान जी और सभी सम्मानित जुझारू पत्रकार साथी मौजूद रहे।