डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का कार्यक्रम हुआ स्थगित अब एटा में कल करेंगे दौरा, 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर करेंगे चर्चा।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का कार्यक्रम हुआ स्थगित अब एटा में कल करेंगे दौरा, 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर करेंगे चर्चा।

ब्यूरो रिपोर्ट मिथुन गुप्ता एटा 

एटा। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कल एटा जनपद में बीजेपी कार्यालय में बीजेपी के पदाधिकारियों, विधायकों, सांसदों के साथ बैठक करके 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों और रणनीति पर चर्चा करेंगे। बीजेपी कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर तक बीजेपी को मजबूत बनाने एवं संगठन को धार देने के लिये मूल मंत्र भी देंगे। एटा जनपद में भारतीय जानता पार्टी के पुराने वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी बीजेपी जिला अध्यक्ष ने फोन करके कल शाम को बीजेपी कार्यालय मे केशव प्रशाद मौर्य की अध्यक्षता में होने वाली बैठक मे बुलाया गया है। इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री आज रात एटा मे ही रुकेंगे और कल एटा जनपद के प्रसाशनिक अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा बैठक भी करेंगे। इस अवसर पर जनपद भर मे चल रहीं विकास योजनाओं और परियोजनाओं का स्थलीय निरिक्षण भी करेंगे। उप मुख्यमंत्री के एटा आगमन को लेकर रातों रात एटा शहर की सड़कें ठीक करने का अभियान चलाया गया एवं सड़कों के गड्ढ भरे गए। उप मुख्यमंत्री के सरकारी कार्यक्रम के अनुसार कल शाम 4 बजकर 50 मिनट पर एटा पुलिस लाइन के हेलीपेड पर उप मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर उतरेगा। उसके बाद शाम 6 बजे भारतीय जानता पार्टी के कार्यालय पर बीजेपी पदाधिकारियों, सांसदों, विधायकों और जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। शाम 7.10 पर निरीक्षण भवन मे स्थानीय योजना अनुसार अन्य कार्यक्रम भी प्रस्तावित है, जिन पर चर्चा हों सकती है। उप मुख्यमंत्री आज रात एटा के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस मे ही विश्राम करेंगे। कल सुबह 10.10 बजे कलेक्ट्रेट सभागार मे जनपद के प्रशाशनिक अधिकारियों के साथ प्रशासनिक व समीक्षा बैठक करेंगे। उसके बाद उप मुख्यमंत्री मीडिया से प्रेस वार्ता करेंगे। इसके बाद वे जनपद की विकासशील और निर्माणाधीन परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे , जिनमें एटा मेडिकल कॉलेज, प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत बनाई जा रहीं सड़कें, सीवर लाइन, जवाहरपुर तापीय विद्युत परियोजना आदि शामिल हैं। इसके बाद 12.20 वे पुलिस लाइन सोरों कासगंज के लिए हेलीकॉटर से होगें रवाना।