ट्यूटर ने कक्षा 6 के बालक को छात्रा के नाम पर की ब्लेकमेलिंग, हडपे दस लाख, पिता ने नामजद तहरीर दी

ट्यूटर ने कक्षा 6 के बालक को छात्रा के नाम पर की ब्लेकमेलिंग, हडपे दस लाख, पिता ने नामजद तहरीर दी

सेफ से चोरी कर लाता रहा था छात्र मोटी रकम और देता रहा ट्यूटर को

संवाददाता संजीव पत्रकार

बालैनी।क्षेत्र के मविकला गाँव निवासी कक्षा 6 के छात्र को ट्यूशन पढ़ा रहे शिक्षक ने छात्रा के नाम पर ब्लैकमेलिंग कर लाखों रुपये हड़प लिये। छात्र के परिजनों को जब घटना का पता चला, तो उनमें हड़कंप मच गया। छात्र के पिता ने घटना की तहरीर बालैनी थाने पर दी है।

क्षेत्र के मविकला गाँव निवासी अक्षित शर्मा पुत्र विकास शर्मा सराय कस्बे के एक स्कूल में कक्षा 6 का छात्र है। कुछ महीने पहले अक्षित की स्कूल में ही पढ़ने वाली, गाँव की ही एक छात्रा से कहासुनी हो गई थी ,जिसका समझौता स्कूल की प्रधानाचार्या ने करा दिया था। 

छात्र मतानतनगर गाँव निवासी एक शिक्षक के पास ट्यूशन पढ़ता था ,जिसे इस घटना का पता चल गया। शिक्षक ने उस छात्रा के साथ मिलकर ,छात्र को डराया व धमकाया और ब्लैकमेल करना शुरू किया, साथ ही थाने में रिपोर्ट दर्ज करने की धमकी देकर धीरे धीरे उससे दस लाख रुपये से अधिक हड़प लिए | यह रुपये छात्र अपने घर से चोरी छिपे सेफ अलमारी से लेकर आता था। छात्र के परिजनों ने जब सेफ अलमारी खोलकर देखी ,तो उनमें हड़कंप मच गया ,जिसके बाद उन्होंने अपने बेटे से पूछताछ की ,तो उन्हें घटना का पता चला। छात्र के पिता ने घटना की तहरीर बालैनी थाने पर दी है | प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है मामले की जाँच कर उचित कार्यवाही की जाएगी |