अरुण निकला नफीस... जोगी के भेष में पहुंचा था बेटा बनकर कई लोगों को लगा चुका है चूना...

अरुण निकला नफीस... जोगी के भेष में पहुंचा था बेटा बनकर कई लोगों को लगा चुका है चूना...

एक सप्ताह पहले अमेठी जिले के एक गांव में जोगी का भेष बनाकर एक युवक पहुंच गया था। उसने एक परिवार को बताया कि वह वही बेटा है जो 20 साल पहले गायब हो गया था। उन्हें देखकर परिवार वाले रोने लगे और वह भजन-कीर्तन करने लगे। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो गया. अब एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. पता चला कि वह पिंकू नहीं, बल्कि मुस्लिम युवक नफीस है। इससे पहले भी वह कई राज्यों में उन परिवारों को निशाना बना चुका है जिनके बेटे लापता हैं.

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक सप्ताह पहले एक युवक जोगी के वेश में गांव पहुंचा था। उसने एक परिवार को बताया कि वह वही बेटा है जो 20 साल पहले गायब हो गया था। उन्हें देखकर परिवार वाले रोने लगे और वह भजन-कीर्तन करने लगे। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो गया. अब परिवार वालों ने ही उनसे सवाल खड़े कर दिए हैं. मामले की जांच के लिए पुलिस को सूचना दी। इसके बाद उसकी सच्चाई सामने आ गई और पता चला कि वह अरुण उर्फ पिंकू नहीं बल्कि मुस्लिम युवक नफीस है। पुलिस उसे पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.मामला जिले के जायस थाने के खरौली गांव का है. यहां रहने वाली रति पाल का बेटा करीब 20 साल पहले दिल्ली से लापता हो गया था। इसके बाद 2 फरवरी को अचानक एक जोगी उनके घर पहुंचा. वह खुद को लापता लड़का बताने लगा। सभी के लिए करुणामयी भजन गाने लगे। इसके बाद परिवार ने उन पर भरोसा किया और जोगी वहां से चले गए।

वह उस परिवार को फोन कर भंडारे के लिए पैसे मांगने लगा. इससे परिजनों को उसकी हरकतों पर शक हो गया। जब उन्होंने उसे फोन किया तो उसने बताया कि वह झारखंड में है. इसके बाद परिवार वालों ने पुलिस की मदद से उसकी लोकेशन ट्रैक की, जो गोंडा निकली।