मंदिर के सामने पेड़ पर लटके मिले नाबालिग प्रेमी युगल के शव

मंदिर के सामने पेड़ पर लटके मिले नाबालिग प्रेमी युगल के शव

सोनभद्र में संदिग्ध हालत में प्रेमी युगल के शव पेड़ पर लटके मिले हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है

यूपी के सोनभद्र जिले के सलखन गांव में गुरुवार सुबह प्रेमी जोड़े के शव संदिग्ध हाल में फंदे पर लटकते मिले। दोनों नाबालिग हैं। मंदिर के सामने स्थित बबूल के पेड़ से उनके शव लटक रहे थे। दोनों के पैर जमीन को छू रहे थे। लड़की के शरीर पर चोट के भी निशान मिले हैं। 



मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को फंदे से उतरवाकर कब्जे में लिया। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। घटना को लेकर कई तरह की चर्चा है। गुरुवार सुबह चोपन थाना इलाके के सलखन गांव स्थित शिवाला टोला में मंदिर की ओर गए लोगों ने पेड़ पर प्रेमी जोड़े के शव लटकते देखे तो सन्न रह गए। 



पेड़ से बंधी रस्सी पर दोनों के शव एक साथ लटक रहे थे। दोनों के मुंह आमने-सामने थे। कुछ ही देर में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। प्रेमी जोड़े की पहचान के बाद सूचना परिजनों को दी गई। मौके पर पहुंचे परिजन शव देखकर बिलख पड़े। वह बार-बार कह रहे थे, अगर उन्हें यह पता होता कि दोनों ऐसा कदम उठा लेंगे तो उससे पहले ही उनकी शादी कर देते। 

चोपन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतरवाया और छानबीन शुरू की। लड़की के सिर में गहरे जख्म भी मिले हैं, जिससे उसकी पिटाई की आशंका भी जताई जा रही है। लड़के की उम्र 17 और लड़की 15 वर्ष बताई जा रही है। दोनों अलग-अलग जाति के थे।