श्री राम घर आए' गीत पर कायल हुए PM मोदी, लोक गायिका गीता रबारी ने कहा- मेरे लिए गर्व का क्षण

श्री राम घर आए' गीत पर कायल हुए PM मोदी, लोक गायिका गीता रबारी ने कहा- मेरे लिए गर्व का क्षण

गुजरात की लोक गायिका गीता रबारी के गीत 'श्री राम घर आए' सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसको लेकर तमाम प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। पीएम मोदी ने भी इसको लेकर एक पोस्ट साझा किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि अयोध्या में प्रभु राम के दिव्य भव्य मंदिर में राम लला के आगामन का इतंजार खत्म होने वाला है। देशभर के मेरे परिवारजनों को उनकी प्राण प्रतिष्ठा की बेसब्री से प्रतीक्षा है। 

 


 



गीता रबारी ने कहा- मेरे लिए गर्व का क्षण
पीएम मोदी द्वारा उनके गीत को सोशल मीडिया पर प्रशंसा मिलने के बाद लोक गायिका गीता रबारी ने कहा कि यह मेरे लिए गर्व का क्षण हैं। पीएम मोदी ने 'श्री राम घर आए' गाने को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया। उन्होंने हमेशा भारत की बेटियों को आशीर्वाद दिया हैं। अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर बोलते हुए लोक गायिका ने कहा कि 22 जनवरी को अगर मुझे अयोध्या जाने का मौका मिला, तो मैं भी जरूर जाऊंगी। अगर जाने का मौका नहीं लग पाया तो बाद में अपने पूरे परिवार के साथ राम लला के दर्शन करूंगी। 



गौरतलब है कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें पीएम मोदी, राज्यों के मुख्यमंत्री समेत कई गणमान्य लोगों को आमंत्रित किया गया है। पीएम मोदी ने लोगों से 22 जनवरी को 'श्री राम ज्योति' जलाने का आग्रह किया है।