होली मिलन समारोह में रालोद प्रत्याशी समेत गणमान्यों ने एक दूसरे को लगाया गुलाल, हुए आकर्षक प्रोग्राम

होली मिलन समारोह में रालोद प्रत्याशी समेत गणमान्यों ने एक दूसरे को लगाया गुलाल, हुए आकर्षक प्रोग्राम

••मुख्य अतिथि रालोद प्रत्याशी को बताया युवाओं के उज्ज्वल भविष्य में सहयोगी
•• रालोद और भाजपा के रूप में हुआ दो महाशक्तियों का मिलन : राजकुमार सांगवान

संवाददाता आशीष चंद्रमौलि

बड़ौत। चुनावी सरगर्मी यदि त्यौहारी सीजन में हो तो राजनैतिक दलों और उनके प्रत्याशियों की ऐसे कार्यक्रमों में विशेष होने लगती है और सहज ही लोगों तक अपनी बात पहुंचाने में मदद मिल जाती है। होली के उपलक्ष्य में हो रहे समारोहों में भी ऐसा ही हो रहा है।पार्टी कोई भी हो,हर कोई इन समारोहों में जाने को लालायित रहता है । ऐसे में यदि मुख्य अतिथि बन जाए, तो कहना ही क्या।

नगर के महाराजा अग्रसेन भवन में अग्रवाल महासंघ के तत्वाधान में होली मिलन उत्सव हर्ष व उल्लास के साथ मनाया गया जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए । कार्यक्रम का शुभारंभ महासंघ के अध्यक्ष युगल किशोर गर्ग ने किया तथा दीप प्रज्वलित कर एक दूसरे को गुलाल लगाकर शुभकामनाएं दी गई। संचालन आकाश बंसल एड ने किया । 

कार्यक्रम में अग्रवाल महासंघ के महामंत्री हंसराज गुप्ता कोषाध्यक्ष संजय गोयल प्रवीण गुप्ता संदीप गुप्ता विनोद गोयल डॉ योगेश जिंदल मंसाराम गर्ग डॉ राजेश गुप्ता विनोद गोयल संदीप गुप्ता संजय कुमार गर्ग रालोद नेता अश्वनी तोमर नगर पालिका परिषद अध्यक्षा बबीता तोमर, रालोद प्रत्याशी डॉ राजकुमार सांगवान ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली पर्व की शुभकामनाएं दी और रंगमंचीय कलाकारों को देखने के लिए अपनी टीम के साथ अग्रसेन भवन में बहुत देर तक जमे रहे।

इस मौके पर सत्यनारायण मंदिर के अध्यक्ष संदीप गर्ग उर्फ टीटू प्रधान ने सभी व्यवस्थाओं को सुचारू रखा। इस कार्यक्रम में महिलाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। लगभग सभी संस्थाओं की अध्यक्ष या पदाधिकारी भी कार्यक्रम में उपस्थित रहे। 

रालोद व भाजपा के संयुक्त प्रत्याशी डॉ राजकुमार सांगवान ने कहा ,ऐसे ही नहीं बड़ोत को धर्म नगरी कहा जाता, बल्कि यहां पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सबसे अधिक धार्मिक कार्यक्रम होते हैं।इसका श्रेय समाज से जुड़े हर व्यक्ति को तो है ही ,साथ ही इस पावन धरती पर ऐतिहासिक पुरा महादेव मंदिर भी है। चुनाव के बारे में  कहा कि मुझे नहीं पता, मतदान वाले दिन आप लोग कहां मतदान करेंगे ,लेकिन जहां भी मतदान करें वहां पर कम से कम ऐसा तो होना चाहिए कि, विकास में कोई कमी ना रहे ।पिछले 10 सालों में भाजपा ने जनपद को एक तरह से चमकाया है, समय आने दो यदि ऊपर वाले को मंजूर हुआ ,तो इस बार दो दो महाशक्तियां रालोद व भाजपा एक हो गए हैं ,जब विकास करने पर यह उतरेंगे, तो जनपद बागपत को लोग, एनसीआर में नहीं, बल्कि दिल्ली में गिनती करेंगे ।