सोती हुई बुढिया के कुंडल खींच ले गए अज्ञात बदमाश, शोर मचाने पर भागे

सोती हुई बुढिया के कुंडल खींच ले गए अज्ञात बदमाश, शोर मचाने पर भागे

संवाददाता राहुल राणा

दोघट। नंगला कनवाड़ा गांव में घर के अंदर सो रही महिला के कानों से अज्ञात बदमाश ने कुंडल खींच लिए। घायल महिला द्वारा शोर मचाने पर जागे परिजनों ने बदमाशों का पीछा किया ,लेकिन बदमाश गन्ने के खेतों में घुसकर फरार हो गए। पीड़ित महिला के बेटे ने दोघट थाने पर दी तहरीर ।


नंगला कनवाड़ा निवासी संजय कुमार पुत्र जागर सिंह ने दोघट थाने पर तहरीर देकर बताया कि, उसकी माता कमला अपने घर में सोई हुई थी। रात्रि करीब एक बजे घर में घुसे दो अज्ञात बदमाशों ने उसकी मां के कानो से सोने के एक तौले वजन के कुंडल खींच लिए। महिला द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीण जाग गए, जिससे घबराए दोनों बदमाश दीवार फांदकर भाग खड़े हुए।  ग्रामीणों ने शोर मचाते हुए बदमाशों का पीछा भी किया ,लेकिन बदमाश गन्ने के खेतों में घुसकर फरार हो गए। 

ग्रामीणों ने घटना की सूचना डायल 112 पर देने के लिए फोन किया, लेकिन फोन नहीं उठाया गया। इसके बाद थाना पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद दोघट थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच जानकारी ली। वहीं परिजन ने घायल महिला का उपचार कराया । इस संबंध में इंस्पेक्टर दोघट किरनपाल सिंह ने बताया कि, मामले की अभी तहरीर नहीं आई है, तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई कराई जाएगी।