रिजवाना के ससुरालियों ने की बेरहमी से पिटाई ,पुलिस ने एसपी के आदेश पर पांच दिन बाद दर्ज किया केस

रिजवाना के ससुरालियों ने की बेरहमी से पिटाई ,पुलिस ने एसपी के आदेश पर पांच दिन बाद दर्ज किया केस

संवाददाता शशि धामा

खेकड़ा।क्षेत्र के विनयपुर गांव की विवाहिता को ससुरालियों ने बेरहमी से पिटाई कर घर से निकाल दिया। घटना के पांच दिन बाद पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पुलिस ने शनिवार को घटना का मुकदमा दर्ज किया।

क्षेत्र के विनयपुर गांव की रिजवाना की शादी दिल्ली के मंडोली गांव के युवक के साथ हुई थी। शादी में रिजवाना के माता-पिता ने सामर्थ्य के अनुसार दान दहेज भी दिया था ,लेकिन ससुरालिए उससे संतुष्ट नहीं हुए। उन्होंने रिजवाना पर दहेज में नगदी लाने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। मांग पूरी ना होते देख 20 मई को उन्होंने रिजवाना को बेरहमी से पिटाई कर घर से निकाल दिया। 

रिजवाना के मायके वाले उसी दिन घायल रिजवाना को लेकर खेकड़ा कोतवाली पर पहुंचे, लेकिन पुलिस ने आरोपी ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया। इसके बाद मायके वाले रिजवाना को लेकर पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश हुए। पुलिस अधीक्षक ने उनकी व्यथा सुनने के बाद कोतवाली प्रभारी को घटना का मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। इसके बाद पुलिस ने घटना के पांच दिन बाद घटना का मुकदमा दर्ज किया। कोतवाली प्रभारी राजबीर सिंह का कहना है कि ,घटना की जांच शुरू कर दी गई है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।