शालू की हत्या का मुख्य कारण रहा अवैध संबंधों का विरोध

शालू की हत्या का मुख्य कारण रहा अवैध संबंधों का विरोध

संवाददाता शशि धामा

खेकड़ा।कस्बे में विवाहिता शालू को अवैध संबंधों और दहेज की मांग का विरोध करने पर मौत के घाट उतारा गया था। शालू के पिता ने पुलिस से फरार हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

शेरपुर लुहारा गांव के रहने वाले सुधीर की पुत्री शालू की 9 वर्ष पहले खेकड़ा में लोकेंद्र के साथ शादी हुई थी।आरोप है कि, गत 21 मई को शालू को ससुरालियों ने बेरहमी से पिटाई कर मौत के घाट उतार दिया था।वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी पिटाई से पहुंची अंदरूनी चोटो से उसकी मौत होने की पुष्टि की गई। 

शालू के पिता सुधीर का कहना है कि एक तो ससुरालिए दहेज के लिए उसका उत्पीड़न कर ही रहे थे, दूसरे पति लोकेंद्र ने कस्बे में रह रही एक युवती से अवैध संबंध बना लिए थे। शालू इन दोनों गलत कामों का विरोध कर रही थी। इसलिए उसे बेरहमी से पिटाई कर मौत के घाट उतारा गया है। सुधीर ने अभी तक फरार चल रहे हत्यारोपी सास, ससुर और ननद को भी गिरफ्तार किए जाने की मांग की है, जबकि पुलिस आरोपी पति लोकेंद्र और दो देवरो को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। सीओ प्रीता सिंह का कहना है कि, फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयासों में पुलिस टीम लगी हुई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।