पीलीभीत में पटाखे से झुलसे दो मासूम

पीलीभीत में पटाखे से झुलसे दो मासूम

पटाखे से बारुद निकाल कर जलाने का प्रयास कर रहे थे मासूम अचानक धमाका होने से झुलसे

पीलीभीत में दीपावली के त्योहार पर मिस हुए पटाखे से बारूद निकालकर उसे जलाने का प्रयास कर रहे हैं। दो मासूम बच्चों के झुलसने का मामला सामने आया है। आनन फानन में परिजन दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहा चिकित्सको की टीम घायलों का इलाज कर रहीं हैं। 

घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बेहरी खेड़ा गाँव की बताई जा रही है। गाँव के रहने वाले सीताराम का पुत्र अरुण और पुत्री ज्योति मंगलवार सुबह दीपावली के त्योहार पर मिस हुए पटाखो से बारूद निकाल कर उन्हें जलाने का प्रयास कर रहे थे। इस दौरान बारूद में आग लगने से तेज धमाका हो गया। दोनों मासूम झुलस गए धमाके की आवाज सुनकर आनन फानन में परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया। 

चेहरे और हाथ ज्यादा झुलसे

बारूद में हुए धमाके के बाद दोनों मासूम को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। चिकित्सको की टीम दोनों घायलों का इलाज कर रहीं हैं। जिला अस्पताल के चिकित्सकों का कहना है कि मासूमों के चेहरे और हाथ पर ज्यादा घाव है। फिलहाल स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। मामले पर जानकारी देते हुए सीओ सिटी सुनील दत्त ने बताया है। सनौली थाना क्षेत्र के गाँव में पटाखे की चपेट में आने से 2 बच्चे घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।