जाट एकता मंच द्वारा नगर पालिका ग्राउंड में बाबा शाहमल को नमन, वंदन और गोष्ठी आयोजित

जाट एकता मंच द्वारा नगर पालिका ग्राउंड में बाबा शाहमल को नमन, वंदन और गोष्ठी आयोजित

संवाददाता आशीष चंद्रमौलि

बड़ौत ।नगर पालिका ग्राउंड में अखिल भारतीय जाट एकता एसोसिएशन के तत्वाधान में शहीद ए आज़म  अमर शहीद व महान योद्धा बाबा शाहमल को नमन,वंदन व पुष्प अर्पण करते हुए जन्मदिन मनाया गया तथा देशसेवा का संकल्प लिया गया। 

 देश की आजादी के लिए अपने प्राणों को न्योछावर करने वाले बाबा शाहमल की जयंती को नगर में धूमधाम से मनाया गया व उनके चित्र पर माल्यार्पण किया गया। इस मौके पर जाट एकता एसोसिएशन के पश्चिम उत्तर प्रदेश महासचिव अजय निरवाल ने उनके जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि, उनके द्वारा हर चुनौतियों व चेतावनियों को दरकिनार किया और देश के लिए जीवन को तुच्छ समझा, बाबा शाहमल को हमेशा याद किया जाएगा । 2 27वीं जयंती के अवसर पर सभी लोगों को प्रसाद वितरण किया गया । 

इस मौके पर आयोजित गोष्ठी में एसोसिएशन के मेरठ मंडलाध्यक्ष, राजीव चौधरी, बागपत युवा जिला अध्यक्ष विकास तोमर, पश्चिम उत्तर प्रदेश अध्यक्ष यशपाल शास्त्री रकम सिंह सोलंकी जिला अध्यक्ष अरविंद कुमार तोमर पंकज खोखर आदि ने बाबा के जीवन के प्रसंगों के माध्यम से  राष्ट्र प्रेम को जीवन में सर्वोच्च और समर्पण भाव रखने की बात कही। कार्यक्रम में अखिल भारतीय जाट एकता एसोसिएशन काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।