नाबालिग से छेडछाड ,आरोपियों पर सामान्य धारा लगाने के विरोध मेंभाजपाइयों द्वारा कोतवाली पर प्रदर्शन

नाबालिग से छेडछाड ,आरोपियों पर सामान्य धारा लगाने के विरोध मेंभाजपाइयों द्वारा कोतवाली पर प्रदर्शन

संवाददाता शशि धामा

खेकड़ा। थाना क्षेत्र के सलावतपुर खेडी गांव में एक ग्रामीण की नाबालिग बेटी से छेडछाड का विरोध करने पर पिता व भाई से मारपीट के आरोपियों पर पुलिस ने कार्रवाई जरूर की है, लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई को नाकाफी बताते हुए मंगलवार को कोतवाली पर प्रदर्शन किया।

सलावतपुर खेडी के एक ग्रामीण ने सोमवार कोतवाली पहुंच कर तहरीर देते हुए बताया था कि, उसकी बेटी स्कूल से जब घर वापस आती है ,तो गांव का एक युवक उसका पीछा करता है व छेडखानी करता है। उन्होने युवक के पिता से शिकायत की ,तो आरोपी युवक 5-6 लोगो को धारदार हथियार के साथ लेकर आया और आते ही अभद्रता व मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी। उन्होने किसी तरह से भागकर जान बचाई।

पीडित पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक समेत छह लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर दी थी। मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे तथा पुलिस पर मामले को गम्भीरता से न लेने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। नगर अध्यक्ष संदीप प्रजापति का कहना था कि, मामला गम्भीर है। मुख्य आरोपी पकडा नहींं गया है। पुलिस प्रशासन को इसे गम्भीरता से लेकर कडी धाराओं में कार्रवाई करनी चाहिए। प्रदर्शन करने वालों में आदेश धामा, चन्द्रमोहन, अजित यादव, मोनू यादव, देव सिरोही, कुंदनलाल, अजय शर्मा, सचिन गुज्जर आदि शामिल रहे।