गन्ना मूल्य घोषित करो की मांग को लेकर किसानों व रालोद कार्यकर्ताओ ने मुख्यमंत्री को भेजे 500 पत्र

गन्ना मूल्य घोषित करो की मांग को लेकर किसानों व रालोद कार्यकर्ताओ ने मुख्यमंत्री को भेजे 500 पत्र

संवाददाता मनोज कलीना

बिनौली। रालोद अध्यक्ष व राज्य सभा सांसद चौधरी जयंत के आह्वान पर गन्ना मूल्य जल्द से जल्द घोषित कराने की मांग को लेकर किसानों से लिखाए गए पत्रों को रालोद कार्यकर्ताओ व किसानों ने डाकघर बिनौली पर पहुंचकर नारेबाजी कर प्रदेश के मुख्यमंत्री को किसान संदेश अभियान के तहत पत्र पोस्ट किये। 

रालोद जिला महासचिव राजू तोमर सिरसली ने कहा कि ,निजी मिल मालिकों की कठपुतली बनी प्रदेश सरकार ने किसानों के पिछले सत्र का बकाया गन्ना भुगतान अभी तक पूरा नही किया और न ही इस सत्र का गन्ना मूल्य घोषित किया ,जिसके कारण किसान आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं।  प्रदेश की गूंगी बहरी सरकार को जगाने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष के आह्वान पर रालोद  कार्यकर्ताओं ने लाभकारी गन्ना मूल्य घोषित करने के लिए किसानों से प्रदेश के मुख्यमंत्री को एक लाख पत्र लिखवाए जा रहे हैं। 

इस अवसर पर प्रधान उपेंद्र धामा ने कहा कि ,किसानों का शोषण कतई बर्दाश्त नही किया जायेगा ,यदि  सरकार ने जल्द ही बकाया भुगतान और इस वर्ष का लाभकारी गन्ना मूल्य घोषित नहींं किया, तो किसान मजबूर होकर सड़को पर उतरकर आंदोलन करेंगे। मंगलवार को कार्यकर्ताओ व किसानों ने डाकघर बिनौली पर पहुंचकर नारेबाजी करते हुए पांच सौ पत्र प्रदेश के मुख्यमंत्री को पोस्ट किए। 

इस दौरान पूर्व उपाध्यक्ष श्रीपाल धामा, गगन धामा, कमल शर्मा, विनीत धामा, विनय धामा, सुनील धामा, तेजपाल, जयवीर सिंह, ऋषिपाल, कपिल सौलंकी, देवेंद्र, अशोक धामा, कृष्णपाल ,प्रवीण वालिया आदि उपस्थित रहे |