सब्जी में टमाटर बिना पूछे नहीं डालूंगा शपथ लेता हूं, एमपी पुलिस के सामने नाराज पत्नी से बोला पति

सब्जी में टमाटर बिना पूछे नहीं डालूंगा  शपथ लेता हूं,  एमपी पुलिस के सामने नाराज पत्नी से बोला पति

एमपी के शहडोल में पति ने सब्जी में टमाटर डाल दिए तो पत्नी नाराज होकर बहन के घर चली गई। लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि मामला पुलिस तक पहुंच गया और आखिर में उसे ही समझौता कराना पड़ा। नाराज पत्नी को मनाने के लिए पति ने शपथ ली कि अब वो कभी भी बिना पूछे सब्जी में टमाटर नहीं डालेगा या उपयोग करेगा।

 टमाटर के बढ़ते दाम अब परिवार में कलह की वजह भी बनते जा रहे हैं। ऐसा ही मामला कुछ दिन पहले एमपी के शहडोल में आया था। यहां एक पति ने सब्जी में टमाटर डाल दिए तो पत्नी नाराज होकर बहन के घर चली गई थी। लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि मामला पुलिस तक पहुंच गया और आखिर में उसे ही समझौता कराना पड़ा। 

पति ने टमाटर न डालने की शपथ ली

नाराज पत्नी को मनाने के लिए पति ने शपथ ली कि अब वो कभी भी बिना पूछे सब्जी में टमाटर नहीं डालेगा या उपयोग करेगा। इस शपथ के बाद नाराज पत्नी अपने पति के घर वापस पहुंच गई।

सब्जी में टमाटर डालने से नाराज थी पत्नी

ढाबा चलाने वाले युवक ने बताया कि उसने कुछ दिन पहले सब्जी बनाते हुए टमाटर अधिक डाल दिया तो पत्नी नाराज हो गई और विवाद करके गुस्से में अपनी बहन के घर चली गई थी। पति ने इसकी शिकायत धनपुरी में थाने में की। पुलिस दोनों के बीच समझौता कराने पहुंच गई। 

पुलिस ने कराया समझौता

थाना प्रभारी संजय जायसवाल ने बताया कि सोमवार को युवक थाने आया था। उसने बताया कि उसकी पत्नी उसकी बेटी के साथ कहीं चली गई है। जब युवक से कारण पूछा गया तो उसने बताया कि सब्जी बनाते समय उसने सब्जी में टमाटर डाल दिए थे।

इसी बात से पत्नी नाराज बच्ची को लेकर यहां से कही चली गई है। थाना प्रभारी ने बताया दोनों के बीच बातचीत करके समझौता करा दिया गया है।