पूर्व राज्यमंत्री ने मांगा लोकसभा टिकट, सांसद ने सुनाई खरी-खोटी- ऑडियो हो गया VIRAL

लोकसभा चुनाव से पूर्व सांसद सुब्रत पाठक और पूर्व राज्यमंत्री सतीश पाल के बीच हुई फोन पर वार्ता का एक आडियो प्रचलित हुआ। सतीश पाल बसपा सरकार में राज्यमंत्री थे और मौजूदा समय वह भाजपा में हैं। कानपुर देहात में उनका वर्चस्व है। कानपुर देहात की रसूलाबाद विधानसभा कन्नौज लोकसभा में आती है। इससे उन्होंने पार्टी के नेताओं से लोकसभा चुनाव में खुद के लिए टिकट मांगा।

कन्नौज: लोकसभा से पूर्व राज्यमंत्री ने चुनाव लड़ने की दावेदारी की। पार्टी के नेताओं से टिकट मांगने पर सांसद ने फोन कर पूर्व राज्यमंत्री को खरी-खोटी सुनाई। दोनों नेताओं के बीच फोन हुई बातचीत का आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 

लोकसभा चुनाव से पूर्व सांसद सुब्रत पाठक और पूर्व राज्यमंत्री सतीश पाल के बीच हुई फोन पर वार्ता का एक आडियो वायरल है। सतीश पाल बसपा सरकार में राज्यमंत्री थे और मौजूदा समय वह भाजपा में हैं। कानपुर देहात में उनका वर्चस्व है। कानपुर देहात की रसूलाबाद विधानसभा कन्नौज लोकसभा में आती है। इससे उन्होंने पार्टी के नेताओं से लोकसभा चुनाव में खुद के लिए टिकट मांगा। इस बात से नाराज हुए सांसद सुब्रत पाठक आडियो में पूर्व राज्यमंत्री को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

बोले- परिणाम अच्छा नहीं होगा 

वह आडियो में टिकट मांगने पर आगे परिणाम अच्छा न होने की बात कह रहे हैं। फिलहाल दैनिक जागरण प्रचलित आडियो की पुष्टि नहीं करता है। सांसद सुब्रत पाठक का कहना है कि आडियो करीब छह-सात माह का पुराना है। उन्होंने किसी तरह से गलत भाषा का प्रयोग नहीं किया है। वहीं पूर्व राज्यमंत्री ने बताया कि सांसद ने जिस तरीके से बात कि है एक जनप्रतिनिधि को ऐसे अपनी ही पार्टी के नेता से नहीं करनी चाहिए।