रुपयों के लेन-देन को लेकर दो पक्षों में मामूली कहासुनी के बाद चला खूनी संघर्ष दो युवक गंभीर रूप से हुए घायल तहरीर सौंपी।

रुपयों के लेन-देन को लेकर दो पक्षों में मामूली कहासुनी के बाद चला खूनी संघर्ष दो युवक गंभीर रूप से हुए घायल तहरीर सौंपी।


शाह बुलेटिन ब्यूरो
मवाना ब्यूरो इसरार अंसारी। तहसील क्षेत्र में मामूली कहासुनी को लेकर हुए  विवादों में निकाय चुनाव के बाद इजाफा होता दिख रहा है तहसील क्षेत्र में आए दिन छोटी मोटी बातों को लेकर खूनी संघर्ष के कई मामले प्रकाश में आ चुके हैं। ऐसा ही एक मामला फलावदा थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश व रुपयों के लेनदेन के मामले को लेकर रविवार को फलावदा थाना क्षेत्र के सनौता गांव में दो पक्षों के बीच जमकर संघर्ष हो गया जिसमें एक पक्ष के कुछ लोगों को चोट भी आई जिनका स्थानीय पुलिस द्वारा मेडिकल कराकर दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर जांच शुरू करदी गई है। जानकारी के मुताबिक सनोता में दो पक्षों के बीच रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था, इसी के चलते रविवार को पैसों का तगादा करने गए एक पक्ष के लोगों व पैसे ना देने वाले पक्ष में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई व गालीगलौच हाथापाई व मारपीट खूनी संघर्ष में बदल गई जिसमें शमी पुत्र राशिद निवासी ग्राम सनोता वहीं दूसरे पक्ष से कैफ घायल हो गया पुलिस ने घायलों का मवाना सीएचसी पर ले जाकर उपचार कराया जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मेरठ पीएल शर्मा अस्पताल में रेफर कर दिया। बता दें कि ग्रामीणों ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि एक पक्ष के लोग खुलेआम अवैध हथियार निकालकर पुलिस के सामने ही मारपीट व झगड़ा करते रहे। पुलिस ने घायल यूवको को मेडिकल उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मवाना भेजा जहां प्राथमिक चिकित्सकीय जांच के बाद घायल को मेरठ रैफर कर दिया गया। इस संबंध में थाने पर दोनों पक्षों के लोगों द्वारा तहरीर देकर एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है। घटना के दौरान ग्रामीणों ने तो यहां तक बताया की एक पक्ष पुलिस के सामने ही खुद चोट बनाकर थाना फलावदा पहुंच गया था वहीं प्रभारी निरीक्षक मुनेश पाल शर्मा ने बताया की घटना की जांच की जा रही है जांच किए जाने के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपियों पर कठोर कार्यवाही की जायेगी।