घर में घुसकर मारपीट, महिला प्रोफेसर समेत चार घायल, दोनों पक्षों ने दी तहरीर

घर में घुसकर मारपीट, महिला प्रोफेसर समेत चार घायल, दोनों पक्षों ने दी तहरीर

संवाददाता नीतीश कौशिक

बागपत। शहर के जैन मौहल्ले में एक दंपति के बीच चल रहे विवाद में घर में घुसकर हुई मारपीट में प्रोफेसर समेत चार घायल हो गए , जिनका सीएचसी में उपचार कराया गया।इस मामले में दोनों पक्षों ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। 

जैन मोहल्ला निवासी कुलदीप वर्मा ने तहरीर में बताया कि, उसके छाेटे भाई निशांक का पत्नी के साथ विवाद हो गया था। वह अक्तूबर में मायके मेरठ चली गई थी। दिसम्बर में हुई पंचायत में जनवरी में समझौता करने पर सहमति बनी थी, लेकिन कई दिन पहले फोन पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। रविवार को छोटे भाई की ससुराल पक्ष से आए लोगों ने घर मे घुसकर उन पर लाठी डंडों व धारदार हथियारों से हमला कर दिया , जिसमें कुलदीप व श्रीराम कालेज की प्रोफेसर उसकी मुक्ता वर्मा, रिटायर्ड शिक्षिका कोमल वर्मा और निशांक घायल हो गए। 

उधर दूूसरे पक्ष ने तहरीर में बताया कि, पिछले महीने बैठक में दो जनवरी को लड़की को ससुराल ले जाने के लिए सहमति बनी थी, लेकिन लड़के वाले नहीं आए। रविवार को वे बागपत आये तो उनके साथ झगड़ा किया गया और जान से मारने की धमकी दी गई।कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार का कहना है कि, जांच के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।