ई-रिक्शा से रोड पर गिरे, हार्ट अटैक से मौत की जताई जा रही है आशंका

ई-रिक्शा से रोड पर गिरे, हार्ट अटैक से मौत की जताई जा रही है आशंका

पीलीभीत में बीच सड़क पर अधेड़ की मौत:

पीलीभीत कस्बे के मेन बाजार में अधेड़ का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सुनगढ़ी थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंचे युवक के परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।
जानकारी के मुताबिक सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सुनगढ़ी मोहल्ले के रहने वाले 50 साल के फूलचंद बाजार में खरीदारी करने के लिए शुक्रवार को आए थे।
मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच जारी
शुक्रवार की दोपहर 2:00 बजे फूलचंद ई रिक्शा में बैठकर घर वापस जा रहे थे। इस दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई अचानक अधेड़ युवक बेसुध होकर सड़क पर गिर पड़ा। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
अधेड को सड़क पर पड़ा देख आसपास के दुकानदारों द्वारा पूरे मामले की सूचना सुनगढ़ी थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद थाना अध्यक्ष मदन मोहन चतुर्वेदी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मामले की जांच पड़ताल कराई। 
शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
मृतक के भतीजे विपिन श्रीवास्तव ने पूरे मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि उनके चाचा शुगर फैक्ट्री के रिटायर कर्मचारी हैं। जो घर पर ही रहते थे। शुक्रवार को वह परिवार के लिए सब्जी लेने बाजार आए थे। इस दौरान उनकी मौत हो गई। 
मामले पर जानकारी देते हुए सुनगढ़ी थाना अध्यक्ष मदन मोहन चतुर्वेदी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।