मऊ(चित्रकूट)- दंगल में पहलवानों ने किया शानदार कुश्ती कला का प्रदर्शन।

मऊ(चित्रकूट)- दंगल में पहलवानों ने किया शानदार कुश्ती कला का प्रदर्शन।

मऊ, चित्रकूट: मऊ क्षेत्र के पूरबपताई गांव में होने वाले एतिहासिक विराट इनामी दंगल के दूसरे दिन भी पहलवानों के बीच शानदार कुश्तियां हुई। जिसमें जीत हासिल करने के लिए पहलवानों ने बेहतरीन कुश्ती कला का प्रदर्शन करते हुए दर्शकों का मनोरंजन किया। 

    मऊ तहसील क्षेत्र के अन्तर्गत पूरब पताई ग्राम पंचायत में रविवार को जिला पंचायत सदस्य विनीत द्विवेदी ने दो पहलवानों का हाथ मिलाकर दूसरे दिन के दंगल की शुरूआत कराई। पूर्व ग्राम प्रधान हरिकेश बहादुर सिंह ने दंगल के बाद परिणामों की जानकारी देते हुए बताया कि चित्रकूट के बाला जी पहलवान ने फतेहगंज के ओम प्रकाश को पराजित किया। इसी प्रकार हरियाणा के अनिल ने राजस्थान के शेर सिंह, प्रयागराज के राजेश ने महोबा के राजेन्द्र, हमीरपुर के लवकुश ने कौशाम्बी के अकरम, कौशाम्बी के अनुराग ने फतेहगंज के गोलू, कौशाम्बी के तोताराम ने कमासिन के राजेन्द्र, बबेरू के राकेश ने कानपुर के राजा, चायल के करन ने कुण्डा के रामबहादुर, दिल्ली के अनुज ने हरियाणा के मुकेश, राजापुर के भुल्लन ने जालौन के श्याम, कौशाम्बी के संतोष ने वृदावन के जोगेन्दर, बांदा के बबलू ने दिल्ली के आशीष, फतेहपुर के रोहित ने हरियाणा के आरडीएस, भौंरी के दिलीप ने कानपुर के महेश, को पराजित किया। 

    इस मौके पर राहुल द्विवेदी, पप्पू बरहा, रामलीला समिति के अध्यक्ष बृजेश सिंह, पूरब पताई ग्राम पंचायत के पूर्व प्रधान हरिकेश बहादुर सिंह, नरेश बहादुर सिंह, सौरभ सिंह, अधिवक्ता अमन सिंह, बडेलाल तिवारी, पुष्प नारायण द्विवेदी, मलखान सिंह, ननकू सिंह आदि मौजूद रहे।