मंत्री के घर मर्डर जब सो रहा था अजय तो किसने की विनय की हत्या सामने आया CCTV फुटेज

विनय श्रीवास्तव हत्याकांड में जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. उसको लेकर पुलिस पर ही सवाल खड़े हो गए हैं. परिजनों का पहले से ही आरोप है कि पुलिस ने गलत तरीके से गिरफ्तारी की है. वहीं, जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है उसमें गिरफ्तार किया गया शख्स हत्या के समय सो रहा था.

मंत्री के घर मर्डर जब सो रहा था अजय तो किसने की विनय की हत्या  सामने आया CCTV फुटेज

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर पर हुई बीजेपी कार्यकर्ता विनय श्रीवास्तव के हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. इस हत्या से संबंधित एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस अब नए एंगल से जांच कर रही है. हत्या से पहले के इस सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मृतक विनय श्रीवास्तव कमरे से बाहर निकल रहा है और फिर वापस घर में आया है. इसके बाद गोली मार कर उसकी हत्या कर दी गई.

वीडियो में साफ तौर पर यह भी दिख रहा है कि अजय रावत जमीन पर सो रहा है. गोली की आवाज से वह अचानक चौंक कर उठ जाता है. अब ऐसे में सवाल उठ रहा है कि जब हत्या के समय अजय रावत सो रहा था, पुलिस ने उसे हत्या के मामले में क्यों गिरफ्तार कर लिया है?

पुलिस ने अजय समेत इन तीन को किया गिरफ्तार

यह सीसीटीवी फुटेज 1 सितंबर की सुबह 4 बजे के आस-पास का बताया जा रहा है. बता दें कि लखनऊ के फरीदीपुर इलाके में मंत्री के आवास पर विनय श्रीवास्तव 31 अगस्त की रात गया था. अगली सुबह उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस हत्याकांड में उसके तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके नाम अजय रावत, अंकित वर्मा और शमीम है.

परिजनों ने पुलिस पर ही लगाए आरोप

वहीं, गिरफ्तार किए गए आरोपियों के परिजनों ने पुलिस पर ही कई तरह के आरोप लगाए हैं. परिजनों का कहना है कि पुलिस ने मामले का गलत तरीके से जांच कर उनके बेटों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को बीजेपी कार्यकर्ता के हत्या मामले की सही तरीके से जांच करनी चाहिए, जो आरोपी हो उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

पुलिस अब इन दोस्तों से करेगी पूछताछ

वहीं, अब नया सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस को इस हत्याकांड को सुलझाने में बड़ी मदद मिलेगी. पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि मृतक विनय श्रीवास्तव की हत्या से पहले उसके दो दोस्त अरुण प्रताप और सौरभ घर से चले गए थे. इस पूरे मामले पर एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि इस हत्याकांड के सिलसिले में अजय प्रताव व सौरभ दोनों से पूछताछ की जा जाएगी. दोनों ही दोस्तों का बयान दर्ज करने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.