अमेठी में जल्‍द हो सकती है कांग्रेस उम्‍मीदवार की घोषणा, सोनिया गांधी के सांसद प्रतिनिधि पहुंचे

अमेठी में जल्‍द हो सकती है कांग्रेस उम्‍मीदवार की घोषणा, सोनिया गांधी के सांसद प्रतिनिधि पहुंचे

 अमेठी। अमेठी सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार की घोषणा जल्द ही हो सकती है। जिले में कांग्रेस कैंप में हलचल तेज हो गई है। सोनिया गांधी के सांसद प्रतिनिधि और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव किशोरी लाल शर्मा बुधवार को अमेठी पहुंचे और कांग्रेस नेताओं पार्टी पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठक कर सभी की राय ली।

 

उम्मीद की जा रही है कि प्रत्याशी के नाम का एलान गुरुवार दोपहर तक हर हाल में हो जाएगा। चुनाव को लेकर बैठकों का दौर शुरू हो गया है। कांग्रेस ने जिला प्रशासन से तीन मई को कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन व रोड शो की अनुमति के लिए आवेदन किया है।

अमेठी-रायबरेली सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवारों पर ट‍िकी नजरें

बता दें, अमेठी-रायबरेली सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवारों पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। हर दिन इन दोनों सीटों पर कांग्रेस के प्रत्याशियों को लेकर अलग-अलग नामों की चर्चाओं का दौर भी चलता रहता है। कांग्रेस को जल्द प्रत्याशी के नाम की घोषणा होने की उम्मीद है। ऐसे में कांग्रेस के ही कुछ लोगों का कहना है कि अमेठी सीट से प्रियंका गांधी वाड्रा चुनावी राजनीति की शुरुआत परिवार की परंपरा की अनुसार करेंगी और राहुल गांधी एक बार फिर अपनी मां सोनिया गांधी की छोड़ी सीट रायबरेली से उम्मीदवार हो सकते हैं। जबकि कांग्रेसी अमेठी से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने का दावा कर रहे हैं।