स्टार क्लब ने रोमांचक मैच में लोट्स क्लब को 1 गें रहते हराया

स्टार क्लब ने रोमांचक मैच में लोट्स क्लब को 1 गें रहते हराया

संवाददाता राहुल राणा

दोघट। कस्बा टीकरी में हरचंद मल जैन इंटर कॉलेज के मैदान पर स्टार क्लब और लोट्स क्लब की बीच हुए क्रिकेट मैच में स्टार क्लब की ने जीत हासिल की।

स्टार क्लब के कप्तान धर्मेंद्र ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए लोट्स क्लब के ओपनर बल्लेबाज अश्वनी राठी ने नाबाद 86 रनों की पारी खेलते हुए मजबूत शुरुआत की, जबकि स्टार क्लब के गेंदबाज रमन ने आठवें ओवर में तीन विकेट लेते हुए विपक्षी टीम को रणनीति बदलने पर मजबूर कर दिया। 

20 ओवर के बाद लोट्स क्लब की टीम ने 9 विकेट पर 151 रन बनाए। स्टार क्लब के सामने जीत के लिए 152 का लक्ष्य था। स्टार क्लब की टीम के बल्लेबाज हरेंद्र राठी ने सर्वाधिक 53 रन बनाए। लोट्स क्लब के कप्तान और गेंदबाज पंकज राठी ने विकेट की हैट्रिक लगाकर विपक्षी बल्लेबाजों को असमंजस की स्थिति में डाल दिया। स्टार क्लब की टीम को लक्ष्य प्राप्ति के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ा। अंतिम क्षणों में एक एक रन जोड़ते हुए स्टार क्लब की टीम ने 19.5 ओवर में 152 रन बनाकर जीत दर्ज की। 

खिलाड़ियों में राजीव राठी, गुड्डू आर्य, राहुल, अरुण मिठ्ठन, रवि, हरेंद्र, रवि शर्मा, अंकित आडवाणी, सुशील आर्य, शिवकुमार राठी, पंकज, अश्वनी, रमन, सन्नी, अरविन्द, सोनू आदि रहे।