युवक की अधजली लाश मिलने से क्षेत्र मे फैली सनसनी,कहीं और हत्या कर शव फेंके जाने की संभावना

युवक की अधजली लाश मिलने से क्षेत्र मे फैली सनसनी,कहीं और हत्या कर शव फेंके जाने की संभावना
जाँच करते पुलिस के अधिकारी

ब्यूरो महेंद्र राज

गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के जाजमऊ चौकी अंतर्गत आजाद मार्ग स्थित सड़क किनारे खंती में शुक्रवार सुबह युवक का अधजला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। उसकी हत्या के बाद पहचान मिटाने के लिए शव जला दिया गया तथा लाल रंग की शाल से लपेट कर फेंक दिया। शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शव मॉर्च्युरी में रखवा दिया है। सीओ सिटी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।शुक्रवार सुबह आजाद मार्ग के किनारे कटहा दलनारायनपुर गांव के पास खंती में युवक का अधजला शव शाल से बंधा पड़ा मिला। शव देखकर ऐसा लग रहा था कि उसकी बेरहमी से हत्या कर पहचान मिटाने के लिए उसके मुंह व शरीर को ज्वलनशील पदार्थ डालकर जला दिया गया है।युवक की हत्या कर अधजला शव फेेंके जाने की व शव मिलने की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

सूचना मिलने पर गंगाघाट कोतवाली प्रभारी अवनीश कुमार सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।उसके बाद आसपास के लोगों को बुलाकर शव की शिनाख्त की कोशिश भी की।लेकिन पहचान नहीं हो सकी।

सूचना पर सीओ सिटी आशुतोष कुमार पहुंचे।उन्होंने जांच की और घटना स्थल से साक्ष्य एकत्र कराए।सीओ सिटी ने बताया कि शव को जलाकर फेंका गया है।शव जलाए जाने के लिए गुटखा की पन्नी का प्रयोग किया गया है।मृत युवक नें शरीर पर जींस पहन रखी थी।पुलिस ने शव को कब्जे मे ले कर पोस्टमार्टम के लिऐ भेंंज दिया है।शव की शिनाख्त के बाद ही वारदात का खुलासा हो सकेगा।