विधानसभा में गूंजा फिरोजाबाद सीएमओ पर भ्रष्टाचार का आरोप

विधानसभा में गूंजा फिरोजाबाद सीएमओ पर भ्रष्टाचार का आरोप

 सगे संबंधी कर्मचारी की कंपनी को दिए कई लाखों के टेंडर..

फिरोजाबाद। जनपद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी पर जनप्रतिनिधि लगातार भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं। पूर्व में फिरोजाबाद के सांसद ने भी पत्र लिखकर सीएमओ पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे और जांच की मांग की थी।
अब समाजवादी पार्टी के जसराना के विधायक सचिन यादव ने विधानसभा में सवाल उठाते हुए

मुख्य चिकित्सा अधिकारी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं।
उन्होंने उत्तर प्रदेश विधान सभा की प्राक्कलन समिति के सभापति को पत्र भेजकर कहां है कि लखनऊ सीएमओ ऑफिस में बाबू का कार्य करने वाले कर्मचारी  सुरेश वाल्मीकि की कंपनी लाइफ लाइन,आई वांन सेल कॉरपोरेशन एवं बप्पा एसोसिएट को हेल्थ वेलनेस सेंटर के फर्नीचर का 60 लाख का ठेका दिया गया। अंकित कुमार सीएमओ के संबंधी हैं।
 विधायक ने पूरे प्रकरण की जांच करने की मांग की है। नियमों के अनुसार सरकारी कर्मचारियों को टेंडर नहीं दिया जा सकता, फिर अंकित कुमार को यह टेंडर किस तरह दिया गया। विधानसभा में सवाल उठते ही इस पूरे प्रकरण की जांच संयुक्त निदेशक स्वास्थ आगरा मंडल आगरा को दी गई।

जिस पर संयुक्त निदेशक द्वारा सीएमओ को पत्र जारी करते हुए पूरे प्रकरण पर बिंदुवार एक सप्ताह के अंदर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं। हाल ही में सीएमओ पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद डॉ.चंद्रसेन जादौन ने भी भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे जिसकी जांच मुख्य विकास अधिकारी द्वारा जांच की गई। वही एक संत के साथ भी अभद्रता के प्रकरण को लेकर सीएमओ के खिलाफ तमाम सामाजिक संगठनों द्वारा प्रदर्शन किया गया था।