वाल्मीकि मंदिर के महंत पर किशोर ने लगाया कुकर्म के प्रयास का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा, दी तहरीर

वाल्मीकि मंदिर के महंत पर किशोर ने लगाया कुकर्म के प्रयास का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा, दी तहरीर

संवाददाता अजय कुमार

बालैनी।वाल्मीकि मंदिर पर 9 दिन पहले मेरठ से सेवा करने के लिये आये किशोर के साथ मंदिर के महंत ने की अश्लील हरकतें | कुकर्म करने का किया प्रयास | किसी तरह वहां से बचकर निकले किशोर ने घर जाकर अपने परिजनों को दी घटना की जानकारी।किशोर अपने परिजनों और दर्जनों ग्रामीणों को साथ लेकर पहुंचा मंदिर और जमकर हुआ हंगामा। मौके पर पहुँची पुलिस महंत को लाई थाने | पीड़ित किशोर ने दी घटना की तहरीर। 

बीती 9 जौलाई को मेरठ निवासी एक 17 वर्षीय किशोर अपने मामा के यहाँ बालैनी आया था ,वहां से वह सेवा करने के लिये बालैनी के वाल्मीकि मंदिर चला गया। दिनभर सेवा करने के बाद वह मंदिर में ही बने एक कमरे में सो गया | किशोर ने बताया कि, रात में मंदिर के महंत उसके पास आये और सोने के लिये अपने कमरे में ले गए। वहां उन्होंने उसके कपड़े चेंज करवाकर धोती पहनाकर अपने पास लिटा दिया। किशोर ने बताया कि, वह थका होने के कारण सो गया तथा जब आंख खुली ,तो महंत उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहे थे और उसके साथ कुकर्म करने का प्रयास भी किया। उसने किसी तरह हाथ जोड़कर अपनी जान बचाई और महंत से कहा कि वह किसी से कुछ नही कहेगा और किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से चला गया। 

सोमवार को किशोर अपने परिजनों और बालैनी के दर्जनों ग्रामीणों के साथ मंदिर पहुँचा ,जहाँ जमकर हंगामा हुआ। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस महंत को अपने साथ थाने ले आई। पीड़ित किशोर ने घटना की तहरीर बालैनी थाने पर दी है ,मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप ढोंडियाल का कहना है कि ,मामला एक सप्ताह पहले का बताया जा रहा है, जाँच की जा रही है ,जाँच के बाद ही कार्यवाही की जाएगी।