बंद मकान में फिर चोरों का धावा लाखों का सामान चोरी

पूर्व में हुई चोरी का पुलिस नहीं कर पाई खुलासा

बंद मकान में फिर चोरों का धावा लाखों का सामान चोरी

बंद मकान में फिर चोरों का धावा लाखों का सामान चोरी

- एक बार फिर पुलिस को चोरों ने दी चुनौती बंद मकान बने मुसीबत

- पूर्व में हुई चोरी का पुलिस नही कर पाई खुलासा

- कस्बा इंचार्ज चोरों पर नकेल कसने में नाकाम

थानाभवन- घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने घर में रखे कीमती जेवर एवं नगदी चोरी कर ली। परिवार ताला लगाकर शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। सुबह घर पहुंचे पीड़ित ने पुलिस को सूचना देकर चोरी के खुलासे की मांग की है। हाल ही में बंद मकान में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। जिसका पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई। कस्बा इंचार्ज चोरों पर नकेल कसने में नाकाम नजर आ रहे हैं। जिसको लेकर लोगों में पुलिस के प्रति नाराजगी की चर्चा सोशल मीडिया में भी चल रही है।

शामली जनपद के कस्बा थानाभवन में चोरों का लगातार आतंक बढ़ रहा है। एक बार फिर बंद मकान का ताला तोड़कर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस अब चोरी के खुलासे में लगी है। थाना भवन में अशरफ अली कॉलोनी निवासी साजिद पुत्र शकूर ने तहरीर देते हुए बताया कि वह 8 नवंबर 2023 को देर रात्रि थानाभवन के ही मोहल्ला हाफिज दोस्त में अपनी ससुराल में शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने परिवार सहित गया था। घर के बाहर ताला लगा हुआ था सुबह 9 नवंबर 2023 को जब घर वापस पहुंचा तो घर के बाहर का ताला टूटा हुआ पड़ा था और अंदर मकान में घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। संदूक, अलमारी आदि भी खुली पड़ी थी और घर में रखा सामान भी अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया। जिसमें दो जोड़ी सोने के कुंडल, दो जोड़ी हाथों के पंचांगले, दो जोड़ी चांदी के गले के सेट, एक चांदी की पाजेब की जोड़ी, हाथों के चांदी के कड़े एवं घर में राखी 65 हजार की नगदी चोरी की गई है। पीड़ित की सूचना के बाद मौके पर थानाभवन पुलिस पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया एक बार फिर चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देकर चोरों ने पुलिस को चुनौती दी है।

पूर्व में हुई चोरी का अभी तक नहीं हुआ खुलासा

थानाभवन के मोहल्ला छिपियाँन में बिजेंद्र शर्मा के मकान में अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर विदेशी मुद्रा और जेवर सहित लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया था। जिसमें पुलिस अधीक्षक ने कई टीम बनाकर पुलिस को खुलासा के आदेश दिए थे। हालांकि पिछले कई दिनों से पुलिस चोरी खोलने के लिए काफी हाथ पैर मार रही है, लेकिन अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस मामले का खुलासा नहीं कर सकी। हैरत की बात तो यह है कि जब कस्बे में इतनी बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया था और पुलिस को मुस्तैद रहने के आदेश दिए गए हैं उसके बाद चोरों ने फिर बंद पड़े मकान में चोरी की घटना को अंजाम दे डाला दिया है।

कस्बा इंचार्ज चोरों पर नकेल कसने में नाकाम

यूं तो थानाभवन क्षेत्र में पिछले कुछ समय से लगातार लूट चोरी एवं हत्या जैसी कहीं घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं। जिनमें से हत्या एवं एक दो लूट की घटना का तो पुलिस ने अनावरण कर दिया है। वही हाल ही में किसानों की ट्यूबवेल चोरी का भी पुलिस ने अनावरण किया है, लेकिन थानाभवन कस्बे में ही जब चोर बेख़ौफ़ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं तो इससे कस्बे वासियों में पुलिस की कार्यशाली को लेकर काफी नाराजगी है। लोगों का कहना है कि चोरी की घटनाओं को लेकर लोगों को आने वाली सर्दी के समय में अभी से डर सताने लगा है। पूर्व की सर्दी में चोरों ने कई घटनाओं को अंजाम दिया था जिनका आज तक पुलिस खुलासा नहीं कर पाई।