पुलिस अधीक्षक ने बदले छपरौली व बडौत के थाना प्रभारी

पुलिस अधीक्षक ने बदले छपरौली व बडौत के थाना प्रभारी

संवाददाता नीतीश कौशिक

बागपत। एसपी अर्पित विजयवर्गीय ने तत्काल प्रभाव से सात निरीक्षकों व एक उपनिरीक्षक का कार्यक्षेत्र बदलते हुए उन्हें नई तैनाती के लिए आमद करने के आदेश जारी किए हैं। 

नई तैनाती के लिए पुलिस लाइन से पांच निरीक्षक , एक प्रभारी एएचटीयू व एक अपराध शाखा के इंस्पेक्टर शामिल हैं, जबकि बागपत थाने में उपनिरीक्षक धर्म सिंह को उसी थाने में वरिष्ठ उप निरीक्षक की जिम्मेदारी दी गई है। 

इस दौरान जारी आदेश के अनुसार थाना बडौत के लिए संजय कुमार शर्मा को प्रभारी निरीक्षक तथा छपरौली थाने के लिए कुलदीप सिंह सिरोही को प्रभारी बनाया गया है। वहीं बडौत थाने के लिए अपराध निरीक्षक पद पर वीरेंद्र सिंह को भेजा गया है। प्रभारी एएचटीयू देवेश कुमार शर्मा अब पुलिस अधीक्षक के पीआरओ की जिम्मेदारी संभालेंगे। इंस्पेक्टर अजय कुमार को प्रभारी 112 , अतर सिंह को प्रभारी एएचटीयू तथा इंस्पेक्टर बच्चू सिंह को अपराध शाखा से प्रभारी डीसीआरबी व आईजीआरएस की जिम्मेदारी दी गई है। 

पुलिस अधीक्षक द्वारा जारी आदेश में निर्देशित किया गया है कि, अपने कर्तव्यों के प्रति सजगता व सतर्कता बरतें । ऐसा कोई कार्य न करें कि जिससे पुलिस की छवि धूमिल हो एवं निर्देशों का निष्ठापूर्वक पालन करें।