जिला सुलतानपुर में समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का पुतला दहन कर स्वामी प्रसाद मौर्य मुर्दाबाद के नारे लगाए गए

जिला सुलतानपुर में समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का पुतला दहन कर स्वामी प्रसाद मौर्य मुर्दाबाद के नारे लगाए गए

जन सरोकार समिति व सत्य क्रांति पार्टी के बैनर तले बीते दिन हिंदू धर्म को आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल करने के विरोध में जिला कलेक्ट्रेट सुलतानपुर में सामाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का पुतला दहन कर स्वामी प्रसाद मौर्य मुर्दाबाद नारे लगाए गए।

कार्यक्रम का नेतृत्व जन सरोकार समिति के अध्यक्ष सौरभ मिश्र विनम्र ने किया।

इस मौके पर उपस्थित जन सरोकार समिति के समिति अध्यक्ष सौरभ मिश्र विनम्र ने कहा सपा के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य ने पहले रामचरितमानस को लेकर विवादित बयान दिया, फिर अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को धोखा बता दिया. हाल ही में दिवाली के समय भी स्वामी प्रसाद के माता लक्ष्मी को लेकर दिए बयान पर भी सियासी बखेड़ा खड़ा हो गया था और अब उन्होंने कहा है कि हिंदू धर्म नहीं, एक धोखा है । जैसे फर्जी शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं समजावादी पार्टी को चाहिए दो कौड़ी के नेता को पार्टी से बाहर निकल देना चाहिए। देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले ऐसे नेता के लिए कानूनी कार्रवाई के लिए हम संघर्ष करते रहेगें।

इस मौके पर उपस्थित सत्य क्रांति में अयोध्या मंडल अध्यक्ष आकाश सिंह ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य अक्सर हिंदू और सनातन विरोधी बयानों से विवादों में घिरे रहते हैं। एक बार फिर स्वामी प्रसाद मौर्य ने हिंदू धर्म के खिलाफ जहर उगला है। जो बिल्कुल बर्दाश्त नही है। जिसके विरोध में आज स्वामी प्रसाद मौर्य का पुतला दहन किया गया।

इस मौके पर उपस्थित बृजेश मिश्र,अजय वर्मा , विकास मिश्रा , संतोष कुमार गुप्ता , जियालाल कोरी अजीत कुमार गौतम अंकुर सिंह दर्जनों लोग उपस्थित रहें।