विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पिता ने लगाया दहेज हत्या का आरोप, पति और जेठ समेत चार नामजद

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पिता ने लगाया दहेज हत्या का आरोप, पति और जेठ समेत चार नामजद

संवाददाता राहुल राणा

दोघट। कस्बे में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत। मृतका के पिता ने ससुरालियों पर दहेज के लिए जहर देकर हत्या करने का लगाया आरोप | पति समेत चार लोगों के खिलाफ दी गई तहरीर । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

जनपद के फैजपुर निनाना गांव निवासी सुकर्मपाल ने तहरीर में बताया कि ,उसने अपनी पुत्री कविता की शादी दस साल पहले सचिन पुत्र बल्लभ सिंह निवासी दोघट के साथ की थी। शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर कविता को प्रताड़ित करने लगे थे। दहेज में बाइक व दो लाख रुपयों की मांग कर रहे थे। उन्होंने दहेज देने से मना कर दिया ,तो उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने लगे। 

उन्होंने बताया कि, ससुरालियों को कई बार सामाजिक तौर पर भी समझाने का प्रयास किया ,लेकिन वे नहीं माने। बुधवार की सुबह 5 बजे उनके मोबाइल पर फोन आया कि ,कविता की मौत हो गई है। वे ससुराल पहुंचे , तो कविता मृत पड़ी थी। 

आरोप है कि पति सचिन, सास, जेठ काला व नीटू ने कविता को जहर देकर मार डाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस का कहना है कि, तहरीर मिल गई है। जांच के बाद कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।