चित्रकूट-अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कराया बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन।

चित्रकूट-अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कराया बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन।

चित्रकूट: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चित्रकूट में युवा पखवाडा के उपलक्ष्य में खेलों भारत के तहत तीन दिवसीय बैडमिंटन टूर्नामेंट का सोमवार को समापन हो गया। जिसमें विजेता राशि 5100 रूपए व शील्ड, उपविजेता 2100 रूपए दे कर खिलाडयिों को पुरस्कृत किया। समापन कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के जिला प्रचारक उपस्थिति रहे।

  जिला सह संयोजक तेज प्रकाश ने बताया कि स्वामी विवेकानंद की जयंती को विद्यार्थी परिषद राष्ट्रीय कार्यक्रम के रूप में मनाती है। जिसमें एक सप्ताह युवा पखवाडा के रूप में पूरे देश भर में अलग अलग कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। उन्होंने बताया कि परिषद एक छात्र संगठन होने के कारण अपना आदर्श स्वामी विवेकानंद को मानती है। जिसमें छात्र हित व राष्ट्र हित के लिए कार्य किए जाते हैं। परिषद में विभिन्न प्रकार के प्रतिभाओं वाले छात्र जुडे होते हैं, जिसमें उनके रुचि के अनुसार अनेक गतिविधियों के माध्यम से उनके कला को आगे बढाने का कार्य किया जाता है।

     इस मौके पर भाजपा युवा मोर्चा के हीरो मिश्रा, मोहित मिश्रा, अभिषेक ओझा, विद्यार्थी परिषद के विभाग संयोजक पुष्पेन्द्र गर्ग, जिला संगठन मंत्री राम, अनुज निषाद आदि मौजूद रहे।