राजापुर,चित्रकूट-तेज रफ्तार का कहर,चित्रकूट बन रहा सड़क दुर्घटनाओं में नंबर वन।

राजापुर,चित्रकूट-तेज रफ्तार का कहर,चित्रकूट बन रहा सड़क दुर्घटनाओं में नंबर वन।

सड़क दुर्घटनाओं को रोकने में असफल दिख रहा प्रशासन।

यमराज बन कर बेलगाम दौड़ रहे सड़कों पर भारी वाहन ले रहे हैं मासूमों की जान।।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजापुर थाने के अंतर्गत आने वाले राजापुर से कमासिन मार्ग पर बरगदी बर्फ फैक्ट्री के पास भीषण सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार "राजकुमार सिंह" पुत्र "शत्रुघ्न सिंह" निवासी खोंपा बांगर, भदेदू की किसी भारी वाहन से दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण दुःखद मृत्यु हो गई।

स्थानीय लोगो के द्वारा जानकारी दिए जाने के कुछ देर बाद मौके पर राजापुर पुलिस दल पहुचा और घायल की नाजुक स्थिति को देखते हुए अपने ही पुलिस वाहन मे लेकर जिला अस्पताल के लिए रवाना किया जहा डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

राजापुर कमासिन मार्ग दुर्घटना का मार्ग होता जा रहा है।जिसकी सिर्फ और सिर्फ एक वजह है, तेज रफ्तार में  दौड़ रहे ये ओवरलोड परिवहन।शासन-प्रशासन जब तक इन तेज रफ्तार ओवरलोड परिवहन पर रोक नहीं लगाएंगे तब तक ऐसे ही सड़को पर चलने वाले मासूम काल के गाल में समाते जाएंगे।

अभी पिछले ही दिन सरधुवा थाना जो कि इसी राजापुर से कमासिन मार्ग पर ही आता है,वहीं थाने से कुछ ही दूरी पर कक्षा 9वी की क्षात्रा गौरी मिश्रा को एक ओवरलोड ट्रक ने रौंद दिया था जिससे उसकी मौके पर ही दुःखद मृत्यु हो गयी वही आज इस हाईवे पर ये दूसरी घटना राजापुर थाने के अंतर्गत आने वाले बरगदी की है जिसमे फिर एक मासूम काल के गाल में समा गया।

अब सोचने का विषय यह है की लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं से जिला प्रशासन की आंख क्यू नहीं खुल रही।

आखिर कब तक सड़को में दौड़ रहे ये मौत के फरिस्ते मासूमों की जान लेते रहेंगे?

ब्यूरो रिपोर्ट-रामेंद्र सिंह