चपरासी से 'इश्‍क  में मह‍िला ने खुद अपने ही हाथों से उजाड़ द‍िया अपना सुहाग

एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि सभी पहलुओं की जांच कर 22 जून को पुलिस ने मृतक की पत्नी रेनू व किंतूर निवासी उसके आशिक राम कुमार यादव उर्फ गुट्टी को अल्लापुर मजरे किंतूर से गिरफ्तार कर लिया जिनके पास से शव फेंके जाने में प्रयुक्त कार और आला कत्ल बरामद किया है। मुकदमे में अंशु व तिलकराम की नामजदगी गलत पाई गई।

चपरासी से 'इश्‍क  में मह‍िला ने खुद अपने ही हाथों से उजाड़ द‍िया अपना सुहाग

यूपी के बाराबंकी में बीते द‍िनों हुई एक शख्‍स की हत्‍या के मामले में पुल‍िस ने चौंकाने वाला खुलासा क‍िया है। शख्‍स की हत्‍या किसी ने और ने नहीं बल्‍क‍ि उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेम‍ी के साथ म‍िलकर की थी। पत‍ि को मौत के घाट उतारने के बाद शव को तालाब में फेंक दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

तालाब किनारे पड़ा म‍िला था कैलाश का शव

बदोसरांय के ग्राम हजरतपुर निवासी कैलाश का शव 18 जून को रसूलपुर से खुर्दमऊ मार्ग स्थित तालाब किनारे पड़ा म‍िला था। पुलिस ने मृतक की पत्नी रेनू की तहरीर पर गांव के अंशु कुमार व तिलकराम पर रंजिश में हत्या का मुकदमा लिखा था। विवेचना के दौरान पुलिस को दो महत्वपूर्ण साक्ष्य मिले, जिसमें सीसीटीवी फुटेज में आरोपी की कार का दिखना और वारदात की रात मृतक की पत्नी व उसके आशिक के बीच 17 बार बात होना शामिल था।

पत्नी और उसका प्रेमी ग‍िरफ्तार

एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि सभी पहलुओं की जांच कर 22 जून को पुलिस ने मृतक की पत्नी रेनू व किंतूर निवासी उसके आशिक राम कुमार यादव उर्फ गुट्टी को अल्लापुर मजरे किंतूर से गिरफ्तार कर लिया, जिनके पास से शव फेंके जाने में प्रयुक्त कार और आला कत्ल बरामद किया है। मुकदमे में अंशु व तिलकराम की नामजदगी गलत पाई गई।

पत‍ि ने युवक के साथ आपत्त‍िजनक स्‍थिति में देखा था

कैलाश की पत्नी रेनू के काफी दिनों से राम कुमार यादव से संबंध थे। कुछ दिन पहले कैलाश ने श्रवण नाम के युवक के साथ अपनी पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिसके बाद पत्नी को पीटा था। इससे क्षुब्ध रेनू ने राम कुमार के साथ कैलाश को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

प्रेमी के साथ म‍िलकर पत‍ि को ऐसे उतारा मौत के घाट
17 जून को रेनू ने कैलाश को बच्चों की फीस कम कराने के बहाने राम कुमार के पास चलने के लिए कहा, क्योंकि वह एक इंटर कालेज में चपरासी है। बदोसरांय पहुंचने पर कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोली देकर कार में बिठाया। इसके बाद दोनों ने म‍िलकर कैलाश का गला दबाया और पाना से सिर पर वार कर हत्या कर दी। शव को तालाब किनारे फेंक दिया था।