शूटर सनी के घर पहुंची टीम पुलिस से ली 112 पेज की रिपोर्ट अतीक और अशरफ की हत्या में है आरोपी

शूटर सनी के घर पहुंची टीम पुलिस से ली 112 पेज की रिपोर्ट अतीक और अशरफ की हत्या में है आरोपी

संवाद सूत्र, कुरारा : 15 अप्रैल को माफिया अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या करने के मामले में कुरारा कस्बे निवासी आरोपित शूटर सनी पुराने पर शिकंजा कसता नजर आ रहा है।

शुक्रवार की देर रात व शनिवार की सुबह प्रयागराज से आई पांच सदस्यीय जांच टीम ने शूटर का आपराधिक इतिहास खंगाला। इसके बाद 112 पेज के एकत्र किए दस्तावेजों की फोटो कापी लेकर रवाना हो गई। इससे पहले उसे पुलिस के पहरे में रह रहे भाई का घर के आसपास क्षेत्र की जानकारी ली।

टीम ने घर के आसपास की ली फोटो

बीते शुक्रवार की रात करीब नौ बजे प्रयागराज के नंबर की टाटा सूमो कस्बे के वार्ड नंबर नौ की गली में आकर रुकी। उसमें सवार पांच लोगों में चार की टीम गली के अंदर गई और शूटर सनी पुराने के घर पर लगे एक दारोगा व तीन पुलिस कर्मियों को गुपचुप जानकारी ली। इसके बाद घर व आसपास की अपने मोबाइल से फोटो लेकर थाने के लिए लौट गए।

रात में करीब दो घंटे शूटर के मुकदमे संबंधी जानकारी लेते रहे। इसके बाद शनिवार की सुबह नौ बजे जांच टीम ने शूटर के संबधित 112 पेज में जानकारी लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हो गए। इस बाबत थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश यादव ने बताया कि प्रयागराज से आई जांच टीम शूटर सनी पुराने से संबंधित अभिलेख लेकर गई है।

सनी पर दर्ज है कुल 17 मामले

शूटर सनी पुराने के ऊपर कुरारा थाने में 14 मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा सुमेरपुर में तीन मामले पहले से ही दर्ज हैं। इनमें पुलिस पर गोली चलाने, लूट करने व असलहा रखने व बेचने से संबंधित हैं।

अब 25 अगस्त को होगी गवाही

विशेष न्यायाधीश एफटीसी द्वितीय सुदेश कुमार की अदालत में शूटर सनी पुराने का मुकदमा चल रहा है। सनी पुराने की पुलिस से हुई मुठभेड़ के बाद यह मुकदमा लिखा गया था। इसके बाद सनी ने अपने कुछ साथियों के साथ माफिया अतीक व उसके भाई अशरफ को गोलियों से भून डाला था। जिसके बाद से सनी की तारीख लगातार बढ़ रही है।