शराब के नशे में धुत्त स्कूली वैन के चालक ने महिला को मारी टक्कर, घबराए बच्चों ने पैदल ही तय की मंजिल

••महिला और ड्राइवर का एंबुलेंस बुलाकर सीएचसी में कराया उपचार

शराब के नशे में धुत्त स्कूली वैन के चालक ने महिला को मारी टक्कर, घबराए बच्चों ने पैदल ही तय की मंजिल

••प्रबंधन द्वारा वैन शराबी वैन चालक के विरुद्ध शिकायत के बाद भी कार्रवाई न करने से अभिभावकों में रोष

संवाददाता आशीष चंद्रमौली

बडौत। शराब के नशे में धुत्त स्कूली वैन  के ड्राइवर ने महिला को मारी टक्कर।उस समय गांव के बच्चों भी थे स्कूल वैन में मौजूद। ड्राइवर की हालत देख घबराए और उतर कर पैदल ही पहुंचे अपने गाँव। बाद में गाडी चालक शराबी ड्राइवर और महिला को एम्बुलेंस बुलाकर भेजा गया उपचार के लिए।

कोतवाली क्षेत्र के बड़का गांव में बड़ौत नगर के दिल्ली सहारनपुर नेशनल हाईवे रोड स्थित एक स्कूल में छोटे-छोटे बच्चों को लाने व छोडने के लिए स्कूली वैन के ड्राइवर ने एक महिला को टक्कर मार दी । मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि, बड़का गांव की रहने वाली महिला सुदेश अपने खेत से आ रही थी । रास्ते में शराब के नशे में चूर होकर स्कूल की गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर ने उसे टक्कर मार दी, जिससे महिला घायल हो गई। ग्रामीणों ने एंबुलेंस बुलाकर घायल महिला को नगर की सीएचसी में ले जाया गया तथा उपचार के बाद उस को घर भेज दिया गया।

ग्रामीणों ने बताया कि,ड्राइवर शराब के नशे में होकर गाड़ी चला रहा था,ऐसे में बड़ा हादसा भी हो सकता था। शराब के नशे में ठीक से गाड़ी न चलाते देख

बच्चे घबराते रहे कि, इसी बीच सड़क के किनारे गंदे नाले की तरफ बढती गाड़ी को रोका, तो महिला को टक्कर मार दी। महिला बच्चों की चीख पुकार सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने बताया कि, ड्राइवर शराब के नशे में इतना चूर था कि, वह अपना नाम पता ठीक से बताने में भी असमर्थ था । मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को नगर की सीएचसी में लाकर उसका रजिस्टर में रिकॉर्ड चढ़वाया। 

बच्चों के अभिभावकों का कहना है कि, कई बार शराबी ड्राइवर की शिकायत भी की जा चुकी है, मगर आज तक इस ड्राइवर पर स्कूल प्रबंधन द्वारा कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई, जिससे सभी में रोष व्याप्त है तथा शिक्षा विभाग के अधिकारियों को प्रबंधन और गाड़ी चालक के विरुद्ध एक्शन लेने को ज्ञापन देने का निर्णय लिया है।