छात्रा कामिनी रावत ने सिल्वर पदक पर साधा निशाना

छात्रा कामिनी रावत ने सिल्वर पदक पर साधा निशाना
उत्तराखंड के रूद्रपुर में आयोजित तीरंदाजी प्रतियोगिता में भाग लेकर किया शानदार प्रदर्शन, छात्रा की सफलता पर परिवारजनों एवं स्कूल स्टाफ में हर्ष व्याप्त
कैराना। सरस्वती पब्लिक स्कूल शेखूपुरा की छात्रा कामिनी रावत ने उत्तराखंड के रूद्रपुर में केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड(सीबीएसई) द्वारा आयोजित तीरंदाजी प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए रजत पदक प्राप्त किया है। छात्रा के शानदार प्रदर्शन से परिवारजनों एवं स्कूल स्टाफ में हर्ष व्याप्त है।
क्षेत्र के गांव कण्डेला निवासी विशाल कुमार रावत की पुत्री कामिनी रावत सरस्वती पब्लिक स्कूल शेखूपुरा में 11वीं कक्षा की छात्रा है। कामिनी ने विगत 8 से 10 दिसंबर के मध्य केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड(सीबीएसई) द्वारा तीरंदाजी प्रतियोगिता नार्थ जोन-1 की अंडर-17 के अंतर्गत आयोजित 30 व 40 मीटर स्पर्धा में प्रतिभाग किया। छात्रा ने दोनों स्पर्धाओं में अपने हुनर का लोहा मनवाते हुए रजत पदक प्राप्त किया। इसके साथ ही कामिनी रावत का चयन जनवरी-2023 में महाराष्ट्र में होने वाली राष्ट्रीय स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता के लिए हो गया है। छात्रा के शानदार प्रदर्शन से विद्यालय परिवार एवं परिजनों में हर्ष व्याप्त है। विद्यालय पहुंचने पर रजत पदक विजेता कामिनी रावत एवं फिजिकल टीचर धर्मेन्द्र चौहान का स्कूल स्टाफ द्वारा पुष्प मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। वही, शिवम मलिक एवं अर्जुन सिंह ने छात्रा को धनुष भेंट किया। विद्यालय के प्रबंधक सुखपाल चौहान एवं प्रधानाचार्य अनिल चौधरी ने छात्रा कामिनी रावत के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए अन्य छात्र-छात्राओं को भी खेलों में प्रतिभाग करके उत्कृष्ट प्रदर्शन हेतु प्रेरित किया। उधर, छात्रा कामिनी रावत ने अपनी सफलता का श्रेय अपने पिता विशाल कुमार रावत एवं कोच शिवम मलिक को दिया है।