गजेंद्र उर्फ फाटा की हत्या में नामजद दो गिरफ्तार, आलाकत्ल फावड़ा व तलवार बरामद

गजेंद्र उर्फ फाटा की हत्या में नामजद दो गिरफ्तार, आलाकत्ल फावड़ा व तलवार बरामद

संवाददाता‌ मो जावेद

छपरौली | बुधवार को कस्बे की चौधरान पट्टी में हुए गजेंद्र उर्फ फाटा हत्याकांड में पुलिस ने गुरुवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर दिया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। 

थाना अध्यक्ष रवि रतन सिंह ने बताया कि ,घटना के समय की एक वीडियो भी पुलिस को प्राप्त हुई है,जिसमें आरोपित सोनू पुत्र मदन तलवार से तथा मोनू पुत्र मदन फावड़े से गजेंद्र उर्फ फाटा पर प्रहार करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के आधार पर दोनों आरोपियों को गुरुवार की सुबह करीब 9:30 बजे किशनपुर बिराल नहर की पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों की निशानदेही पर उनके घर से आला ए कत्ल फावड़ा तथा तलवार भी बरामद कर लिए गए हैं।

ज्ञात रहे कि, मंगलवार की रात को कस्बे में वार्ड 12 के सभासद के चुनाव को लेकर खूनी संघर्ष हुआ था ,जिसमें गजेंद्र फाटा की मौत हो गई थी तथा अश्वनी व भूदेव गंभीर रूप से घायल हुए थे। घायलों का अभी निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है ।थानाध्यक्ष छपरौली ने बताया कि, पूछताछ के लिए करीब डेढ़ दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया है। घटना की राजफाश के लिए पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एसओजी, सर्विलांस तथा थाना छपरौली की तीन टीमें बनाई गई हैं, जो मामले की जांच कर रही हैं।