सब्जी विक्रेता युवक की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया, मृतक के दोनों हाथ बांधकर शव पेड़ से लटकाया

सब्जी विक्रेता युवक की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया, मृतक के दोनों हाथ बांधकर शव पेड़ से लटकाया

संवाददाता सीआर यादव

अमीनगर सराय। थाना क्षेत्र के डौला गांव के रहने वाले सब्जी विक्रेता की पीटकर की गई हत्या। शव पेड़ से लटकाया। मीरापुर रजबहे के समीप आम के पेड़ के नीचे पड़ा मिला युवक का शव ।ग्रामीणों ने परिजनों व पुलिस को घटना की दी जानकारी । मौके पर परिजनों सहित सैकड़ों ग्रामीण पहुंचे‌ तथा पुलिस ने घटनास्थल की बारीकी से शुरू की जांच । पुलिस ने शव का पंचनामा भर पीएम के लिए भेजा। परिजनों ने पुलिस से की हत्या के खुलासे की मांग।

 

डौला गांव का रहने वाला 27 वर्षीय आरिफ पुत्र तरीकत ,गांव में ही सब्जियां बेचने का काम करता था। शुक्रवार की रात नमाज पढ़ने के बाद आरिफ घर नही पहुंचा , जिस पर परिजनों ने आरिफ को गांव में खोजा, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। सुबह मीरापुर रजबाहे के पास आम के बगीचे में आरिफ का शव पड़ा मिला । खेतो में काम करने वाले लोगों ने शव देखकर गांव में सूचना दी । मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव देखा‌ और उनमें हाहाकार मच गया।  

मृतक के परिजनों का कहना है कि, आरिफ की पहले पिटाई की गई, इसके बाद उसके हाथ बांधकर फंदे से पेड़ पर लटकाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की ।‌ वहीं मौके पर डाग स्क्वायड व फोरेंसिक लैब सहित सीओ युवराज सिंह भी पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया । मृतक के परिजनों ने आरिफ की हत्या के खुलासे की मांग की है।