कार्यकर्ताओं की मेहनत और लगन से स्थानीय निकाय चुनाव में भी जीत सुनिश्चित, मतदाता पुनरीक्षण में जुटें : बसंत त्यागी

कार्यकर्ताओं की मेहनत और लगन से स्थानीय निकाय चुनाव में भी जीत सुनिश्चित, मतदाता पुनरीक्षण में जुटें : बसंत त्यागी

ब्यूरो डा योगेश कौशिक

बड़ौत|नगर निकाय चुनाव को लेकर भाजपा ने तैयारियां तेज कर दी हैं। चुनाव की रूपरेखा तय करने के लिए शनिवार को नगर पालिका सभागार में पर हुई बैठक में कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने का मंत्र दिया गया तथा मतदाता सूची के पुनरीक्षण कार्य में जुटने की अपील की गई।

बैठक में मुख्य अतिथि क्षेत्रीय उपाध्यक्ष एवं नगरपालिका चुनाव प्रभारी बंसत त्यागी ने कार्यकर्ताओं को अभी से चुनाव की तैयारी में लगने की बात कहीं। साथ ही कहा कि, निकाय चुनाव में जीत का परचम लहराना है।कहा कि, कार्यकर्ताओं के दम पर अब तक सभी चुनावों को भाजपा जीती है, उसी प्रकार नगर निकाय चुनाव में भी जीत का परचम सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर लहराएंगे। 

जिलाध्यक्ष सूरजपाल सिंह ने बैठक में आगामी कार्यक्रमों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि, निकाय चुनाव में जिस कार्यकर्ता को जो जिम्मेदारी मिली है उसे वह मेहनत के साथ उसे पूरा करेंं | बैठक का संचालन जिला महामंत्री एड बिजेंद्र शर्मा ने किया। 

इस अवसर पर सासंद प्रतिनिधि प्रदीप ठाकुर, जिला उपाध्यक्ष राकेश जैन, जिला महामंत्री सरिता चौधरी, क्षेत्रीय सौशल मीडिया प्रभारी गौरव तोमर, जिला मीडिया प्रभारी पवन शर्मा, नगर निकाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अंकित लपराना, नगर निकाय चुनाव संयोजक डॉ विनय त्यागी,श्रीभगवान तोमर,प्रभात गुर्जर, गौरव शर्मा भानू, सभासद योगेश तोमर आदि मौजूद रहे।