छात्रा को गोली मारने वाले सिरफिरे आशिक को 12 घंटे के अंदर दबोचा पुलिस ने तमंचा एवं जिंदा कारतूस किया बरामद भेजा जेल

शादी की जिद पर अडा था युवक राजन, शादी से इनकार करने एवं मोबाइल नंबर ब्लॉक करने से बौखलाए आशिक ने कालेज से बाहर दिया घटना को अंजाम

छात्रा को गोली मारने वाले सिरफिरे आशिक को 12 घंटे के अंदर दबोचा पुलिस ने तमंचा एवं जिंदा कारतूस किया बरामद भेजा जेल

इसरार अंसारी

मवाना । चलती बस को रोक भरी बस में छात्रा को गोली मारने वाला आरोपी सिरफरे को सीओ आशीष शर्मा की टीम ने ताबड़तोड़ दबिश के बाद 12 घंटे में मवाना खुर्द से दबोच लिया ओर थाने में लाकर पूछताछ की। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने छात्रा द्वारा मोबाइल नंबर ब्लाक करने एवं शादी से इंकार करने के बाद छात्रा को जान से मारने का कदम उठाने की बात बताते हुए अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने पकडे गए आरोपी की निशानदेही से तमंचा एवं जिंदा कारतूस बरामद कर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

बता दें कि मवाना के कृषक इंटर कालेज में 11 वी पढने वाली छात्रा फलावदा के गांव पिलोना निवासी निकिता पुत्री अजीत सिंह को निलोहा निवासी राजन जाटव पुत्र संजय ने कालेज से घर लौटते समय निलोहा बस स्टैंड पर बस को रोककर भरी बस में जान से मारने की नियत से तमंचे से गोली चलाकर घायल कर दिया। बस में सवार यात्रियों की चीख पुकार मच गयी ओर धमकी देते हुए फरार हो गया। पुलिस ने घायल छात्रा निकिता को सीएचसी में भर्ती कराया गया था लेकिन चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए पीएल शर्मा अस्पताल में रेफर कर दिया था। सीओ आशीष शर्मा ने पुलिस टीम को लेकर आरोपी सिरफेरे राजन को दबोचने के लिए ताबड़तोड़ दबिश दी। 12 घंटे में पुलिस टीम को सफलता हासिल होने के बाद आरोपी राजन को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि छात्रा निकिता काफी समय से बातचीत नही कर रही थी ओर उसका मोबाइल नंबर को ब्लाक कर दिया था। जिसके चलते परेशान होकर छात्रा को जान से मारने का प्लान बनाया। शुक्रवार को कालेज की छुट्टी होने के बाद बस में सवार होने की रैकी कर निलोहा बस स्टैंड पर पहुंच गया। बस आने के बाद निलोहा बस स्टैंड पर बस को रोक कर छात्रा निकिता को जान से मारने की नियत से तमंचे से गोली चला दी। मुझे कोई अफसोस नहीं है। पुलिस ने गिरफ्तार किए आरोपी राजन की निशानदेही से एक तमंचा एवं जिंदा कारतूस बरामद करने के बाद पिता अजीत सिंह की तहरीर पर संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। सीओ आशीष शर्मा ने बताया कि छात्रा निकिता की हालत खतरे से बाहर है ओर आरोपी राजन की निशानदेही से एक तमंचा एवं जिंदा कारतूस बरामद करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया है।