चित्रकूट-गरीब कल्याण की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का भाजपा सरकार ने लिया है संकल्प - सांसद।

चित्रकूट-गरीब कल्याण की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का भाजपा सरकार ने लिया है संकल्प - सांसद।

चित्रकूट: विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत नगरीय निकाय क्षेत्र के दो स्थानों पर कार्यक्रमों का आयोजन हुआ। कार्यक्रम कर्वी नगर पालिका क्षेत्र के शंकर बाजार तथा मानिकपुर नगर पंचायत में आयोजित हुआ। 

    शंकर बाजार और मानिकपुर के विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में सांसद आर के सिंह पटेल ने कहा कि गांव, गरीब के कल्याण के लिए योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना भाजपा सरकार का संकल्प है। भाजपा सरकार लोककल्याण के लिए संकल्पित प्रयास कर रही है। जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक जाटव ने कहा कि कार्यकर्ता संकल्पित प्रयास करके घर-घर सम्पर्क करें और जनकल्याण की योजनाओं को लागू कराने में सहभाग करें। पीएम मोदी हर गरीब के सपने को पूरा करने को संकल्पबद्ध हैं। साथ ही महिलाओं के विकास को संकल्पित प्रयास कर रहे हैं। जिला प्रशासनिक प्रमुख विकसित भारत संकल्प यात्रा आलोक पाण्डेय ने कहा कि गरीब, किसान, महिला और युवा का कल्याण करने की पीएम मोदी की गारण्टी है। विकसित भारत संकल्प यात्रा में सभी विभाग एक स्थान पर एकत्र होकर लाभार्थियों की समस्याओं का त्वरित समाधान सुनिश्चित कर रहे हैं। एक-एक लाभार्थी को योजनाओं का लाभ मिले, यही भाजपा का संकल्प है। भाजपा के हर संकल्प को पूरा करने की पीएम मोदी की गारण्टी है। उन्होंने कहा कि जन-जन को जागरूक हो कर जातिवादी, वंशवादी राजनीति को समाप्त करना है। मीडिया प्रभारी भागवत त्रिपाठी ने कहा कि वोटबैंक तुष्टीकरण की पॉलिटिक्स को खत्म करना है। शत प्रतिशत मतदान करने और कराने का संकल्प लेना है। भाजपा सरकार जन जवाबदेही सुनिश्चित करने के मूलमंत्र पर काम कर रही है।

    इस मौके पर मानिकपुर विधायक अविनाश चन्द्र द्विवेदी, नगर पंचायत अध्यक्ष रानी देवी, जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष पंकज अग्रवाल, मानिकपुर उप जिलाघिकारी रामजन्म यादव, सांसद प्रतिनिधि शक्ति सिंह तोमर, मानिकपुर विधायक प्रतिनिधि विनोद कुमार द्विवेदी, भाजपा नेता जितेन्द्र कुमार शुक्ला, निर्मलेन्द्र पाण्डेय, अखिलेश रैकवार, रवि गुप्ता, राघव अग्रवाल, अनूप त्रिपाठी, शिवाकांत पाण्डेय, गोरेलाल रैकवार, शकुतंला गुप्ता, महेश केशरवानी, आनंद द्विवेदी, सच्चिदानंद, अभिलाष जायसवाल आदि मौजूद रहे।