जालौन पहुंचे जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह

राहुल गांधी के संसद में अडानी-मोदी की दोस्ती पर उठाए सवाल पर साधी चुप्पी

जालौन पहुंचे जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह

उरई। उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह एक धार्मिक कार्यक्रम मे शिरकत करने जालौन के गांव चांदनी पहुंचे। वहां उन्होंने कार्यक्रम में शिरकत की।इस दौरान उनसे जब राहुल गांधी द्वारा उद्योगपति अडानी और पीएम मोदी की दोस्ती पर उठाए गए सबाल के बारे में पूछा गया तो बिना जवाब दिए ही चले गए।
  योगी सरकार के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह एक दिवसीय दौरे पर जालौन आए थे। जहाँ पहले उन्होंने उरई मे एक निजी कार्यक्रम में शिरकत की, बाद में वह ग्राम चांदनी मे आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। उन्होंने लोगों को संबोधित भी किया, साथ ही कहा कि सभी का धर्म है कि अपने माता पिता सम्मान करें तभी वह आगे बढ़ सकते हैं। उसके बाद वह पत्रकारों से मुखातिब हुए। उन्होंने कहा कि पहले बुन्देलखण्ड को सूखाग्रस्त माना जाता था, जब से केंद्र में मोदी की,प्रदेश में योगी की सरकार आई है तब से लगातार सरकार बुन्देलखण्ड के लिए काम कर रही है।सरकार ने किसानों के लिए सिल्ट सफाई से लेकर टेल तक पानी पहुंचाया है। 2023 तक हर घर जल नल योजना के अंतर्गत सभी घरों में टोटी पहुंचा दी जाएगी। अगले साल तक काम पूरा कर लिया जाएगा।
   इस दौरान उनसे जब यह सवाल पूछा गया कि संसद में राहुल गांधी ने तस्वीरों के साथ उद्योगपति अडानी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रिश्तों पर सवाल खड़ा किया, इस सवाल को सुनते ही बिना जवाब दिए ही जल शक्ति मंत्री चले गए। ऐसा मालूम होता है कि गौतम अडानी के मामले में बीजेपी कुछ बोलना नहीं चाहती है।