आटो से खींचकर युवती से दरिंदगी करने वालों पर गैंगस्टर की कार्रवाई 6 घंटे में दबोचे गए थे हैवान

आटो से खींचकर युवती से दरिंदगी करने वालों पर गैंगस्टर की कार्रवाई  6 घंटे में दबोचे गए थे हैवान

गोरखपुर में तीन अगस्त की रात में बस्ती से स्टेशन पहुंचने के बाद आटो से युवती अपने कमरे पर जा रही थी। इसी दौरान दरिंदों ने उसका पीछा कर आटो से खींचकर अमरूतानी में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे कमरे तक ले जाकर छोड़ा। युवती की हिम्मत और साहस के चलते पुलिस सक्रिय हुए तो सभी आरोपित दबोचे गए। अब पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की है।

गोरखपुर,  युवती को अगवा कर अमरूतानी में बंधक बना सामूहिक दुष्कर्म करने वाले छह आरोपितों पर गीडा थाना पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है। जिलाधिकारी की संस्तुति मिलने पर थानेदार ने आरोपितों के विरुद्ध तहरीर दी। सभी आरोपित इस समय जेल में है।ॉ

2 घंटे के भीतर दाखिल किया था चार्जशीट

तीन अगस्त की रात में राजघाट पुल पर आटो से युवती को खींचकर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले कालेसर के प्रदुमन निषाद, राजघाट अमरूद मंडी के गोली उर्फ आकाश, छोटई उर्फ परमात्मा, कठउर के तारकेश्वर, बहरामपुर दक्षिणी के दिनेश को गीडा पुलिस ने छह घंटे के भीतर दबोच लिया था। छठवां आरोपित बरहुआ का रहने वाला विपिन निषाद अगले दिन पकड़ा गया। त्वरित गति से विवेचना करते हुए थाना प्रभारी ने 72 घंटे के भीतर न्यायालय में चार्जशीट दाखिल कर दिया था।

एसनी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश की संस्तुति पर गुरुवार को गीडा थान प्रभारी रतन पांडेय ने आरोपितों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज कराया। गिरोह के सरगना प्रदुमन पर नौ उसके सहयोगी गोली उर्फ आकाश पर पांच, विपिन पर चार, छोटई पर तीन, तारकेश्वर व दिनेश पर दो-दो मुकदमे दर्ज हैं। जेल में बंद आरोपितों की अपराध से अर्जित संपत्ति को गैंगस्टर एक्ट में जब्त कराया जाएगा।

यह मामला था 

संतकबीरनगर जिले की युवती पिछले एक वर्ष से भदोही जिले के प्रेमी संग नौसढ़ में किराए पर कमरा लेकर रहती है। दोनों रील बनाकर यूट्यूब पर पोस्ट करते हैं। तीन अगस्त को रील बनाने के लिए युवती अकेले बस्ती गई थी। रात में 12 बजे गोरखपुर आने के लिए बस्ती में ट्रेन पकड़ी। रात 2:15 बजे गोरखपुर पहुंचने पर नौसढ़ जाने के लिए आटो बुक किया। राजघाट पुल पर गैंगस्टर व उसके पांच साथियों ने आटो चालक बेलघाट के रहने वाले विवेक यादव को पीटकर भगा दिया और युवती को अगवा कर नदी किनारे स्थित अमरूद के बाग में ले गए और दुष्कर्म किया। आटो चालक अपने घर चला गया और घटना के बारे में किसी को नहीं बताया।

ये भी पढ़े 

मेडिकल में फेल हुआ तो खुद को गोली से उड़ाया