स्वच्छता ही सेवा पखवाडा के अन्तर्गत अच्छा कार्य करने वाले कंप्यूटर ऑपरेटर व सफाई नायकों/सफाई कर्मियों को किया सम्मानित।

पर्यावरण को प्रदूषण मुक्त करने हेतु करें पौधारोपण-मा0 मण्डलायुक्त।

स्वच्छता ही सेवा पखवाडा के अन्तर्गत अच्छा कार्य करने वाले कंप्यूटर ऑपरेटर व सफाई नायकों/सफाई कर्मियों को किया सम्मानित।

पीलीभीत स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा के अन्तर्गत आज मो0 भूरे खां निकट मझवा एमआरएफ सेन्टर परिसर में मा. मंडलायुक्त बरेली मंडल बरेली श्रीमती सौम्या अग्रवाल, नगर पालिका अध्यक्षा श्रीमती आस्था अग्रवाल एवं जिलाधिकारी  प्रवीण कुमार लक्षकार द्वारा वृक्षारोपण कर एवं अच्छा कार्य करने वाले सफाई नायकों/सफाई कर्मियों को टी-शार्ट व प्रशस्ति प्रदान कर सम्मानित किया गया। 

गांधी जयन्ती के शुभ अवसर पर मा0 मण्डलायुक्त महोदया, नगर पालिका अध्यक्षा एवं जिलाधिकारी ने अमरूद सहित विभिन्न प्रजातियों के पौधों का रोपण किया। उन्होंने कहा कि पर्यावरण संरक्षण के लिए हम सबको मिलकर छोटी छोटी बातों को ध्यान रखकर अच्छा वातावरण तैयार करने में सहयोग कर सकते है और साथ ही साथ खाली जगह पर वृक्षारोपण करें, जिससे आने वाली पीढियों को अच्छा वातावरण प्राप्त हो सके। 
 उन्होंने कहा कि वृक्षों से हमें शुद्व आक्सीजन प्राप्त होती है जो हमारे जीवन के लिए अति आवश्यक है। अतः सभी का दायित्व है कि हम सभी अधिक से अधिक पौधे लगाये और अपने जनपद को हरा भरा बनाये रखने में पूर्ण सहयोग करें। मा0 महोदया द्वारा एमआरएफ सेन्टर के उपकरण को देखा गया। उन्होंने कहा कि एमआरएफ सेन्टर के उपकरणों को स्थापित कर कचरा निस्तारण का कार्य किया जाये।  

गांधी जयन्ती के शुभ अवसर पर मा0 मण्डलायुक्त ने सफाई नायकों/सफाई कर्मियों से कहा कि आप लोगो द्वारा शहर व गांवों को स्वच्छ रखने का कार्य करते हैं, आप सभी लोगों अपने शहर के वार्डों व गांवों के लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करें और लोगों को सामूहिक रूप से स्वच्छता के प्रति श्रमदान करने हेतु प्रेरित करें, जिससे कि हमारा शहर व गांवों को स्वच्छ रहे।   
 
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी  धर्मेन्द्र प्रताप सिंह, अपर जिलाधिकारी वि0/रा0  राम सिंह गौतम, नगर मजिस्ट्रेट सुनील कुमार, उप जिलाधिकारी सदर, नगर पालिका के अधिकारी/कर्मचारी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।