बाइकर्स टकराए, उपचार के दौरान दो की मौत, दो घायल

बाइकर्स टकराए, उपचार के दौरान दो की मौत, दो घायल

संवाददाता राहुल राणा

दोघट।बड़ौत मुजफ्फरनगर मार्ग पर भड़ल गांव के निकट दो बाइकों की आमने सामने की टक्कर । गम्भीर रूप से घायल दो लोगों की अस्पताल ले जाते समय मौत। पुलिस ने घायलों को बड़ौत के अस्पताल में भर्ती कराया तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा । बावली निवासी संदीप तथा गुराना निवासी बाबू पुत्र भंवर सिंह की उपचार के दौरान मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हुए हैं |

बड़ौत मुजफ्फरनगर मार्ग पर भड़ल गांव में एक गन्ना क्रय केंद्र के पास, दो बाइक आमने सामने भिड गई। बताया गया कि, गुराना थाना बड़ौत निवासी बाबू पुत्र भंवर सिंह व सत्यवीर पुत्र दयानंद अपनी बुआ के लडके की शादी में कुरथल जा रहे थे। जैसे ही भड़ल गांव के पास पहुंचे ,तो सामने से दूसरी बाइक पर सवार होकर आ रहे बावली निवासी संदीप व सहेंद्र की बाइक से उनकी बाइक की सीधी टक्कर हो गई।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस द्वारा बड़ौत अस्पताल भिजवाया। इंस्पेक्टर दोघट किरनपाल सिंह ने बताया कि, बावली थाना बड़ौत निवासी संदीप 26 वर्ष की सीएचसी बड़ौत में मौत हो गई, जबकि सहेंद्र निवासी बावली का उपचार चल रहा है। वहीं दूसरी बाइक पर सवार गुराना निवासी बाबू पुत्र भंवर सिंह की बड़ौत के आस्था अस्पताल में मौत हो गई, जबकि घायल सत्यवीर का उपचार चल रहा है। दोनो मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। अभी मामले में कोई तहरीर नहीं आई है।