दिनदहाड़े सीबीआई अधिकारी बताकर डेंटल डॉक्टर के घर में घुसे दो बदमाश फिर जो हुआ!

दिनदहाड़े सीबीआई अधिकारी बताकर डेंटल डॉक्टर के घर में घुसे दो बदमाश फिर जो हुआ!

इसरार अंसारी
घर में अकेली थी डेंटल डॉक्टर की मां दरवाजा बंद किया और मांगा पानी वृद्धा को बदमाशों ने अपने आपको बताया सीबीआई अधिकारी वृद्धा ने सूझबूझ का परिचय देते हुए किया डॉ पुत्र को फोन बड़ी घटना होने से टली,,,,
मवाना । जहां प्रदेश सरकार क्राइम को जीरो माइलेज पर लाने के लिए प्रयासरत है वही बदमाश भी लूट डकैती और ठगी के नए-नए तरीके इजाद करने से बाज नहीं आ रहे हैं। सोमवार को नगर में एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है।
दिनदहाड़े नगर निवासी डेंटल चिकित्सक के घर सीबीआई अधिकारी बनकर पहुंचे दो युवकों ने वृद्ध महिला से पानी पिलाने के बहाने अकेला पाकर देख घर का मुख्य दरवाजे की कुंडी लगा ली। वृद्ध महिला ने ऐसा करते हुए देख शक होने पर महिला ने चिकित्सक बेटे को फोन कर घर बुला लिया। अपने साथियों संग मौके पर पहुंचे चिकित्सक ने युवकों से मामले की जानकारी ली तो युवकों ने दिल्ली से खुफिया एजेंसी से जुडे होने की बात कहते हुए विवाद होने की शिकायत बताई चिकित्सक द्वारा शिकायती पत्र मांगने पर दोनों बदमाश भाग खड़े हुए। जिसके चलते दिनदहाडे दंत चिकित्सक के घर बडी घटना होने से टला गयी। दोनों बदमाशों के भागने पर चिकित्सक ने मामले की सूचना पुलिस एवं भाजपा नेताओं  को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ओर सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज खंगालने के बाद उनकी तलाश में काम्बिग की लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं लग सका। पीडित चिकित्सक ने अज्ञात बदमाशो के खिलाफ तहरीर देते हुए जान का खतरा बताया।  पुलिस तहरीर के आधार पर जांच में जुटी हुई हैं। सुभाष चौक स्थित जैन मंदिर के पास स्थित अभिषेक जैन ने दंत क्लीनिक खोल रखा है। सोमवार दोपहर करीब दो बजे दो युवक उनके घर पहुंचे ओर घर में मौजूद चिकित्सक अभिषेक जैन की माता रेखा जैन से सीबीआई एवं सीबीआई एजेंसी से जुडे अधिकारी होने की बात कहते हुए दरवाजा खुलवाकर घर के अंदर बैठ गए। इस दौरान युवकों ने वृद्ध महिला से पानी पिलाने की बात कहते हुए दरवाजे की कुंडी लगा ली। दरवाजे की कुंडी लगाते हुए देख वृद्धा ने अपने पुत्र अभिषेक जैन को फोन कर घर बुला लिया। घर पहुंचे चिकित्सक ने युवकों से मामले की जानकारी ली। इस मौके पर घर में बैठे युवकों ने खुद को दिल्ली से खुफिया एजेंसी से जुडे अधिकारी होने की बात कहते हुए विवाद होने की जांच कही। युवकों ने खुद को फंसता देख कुछ ही देर बाद  रफूचक्कर हो गये। युवकों के वापस लौटने पर घर के बाहर लगे कैमरे में कैद हो गये। चिकित्सक अभिषेक जैन ने मामले की जानकारी पुलिस एवं भाजपा नेताओं तथा स्थानीय लोगों को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ओर चिकित्सक से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। आरोप है कि सूचना देने के बाद पुलिस काफी देर बात मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी कैमरे में कैद युवकों की शिनाख्त की। पुलिस ने सीबीआई  अधिकारी बनकर घर में घुसे  युवकों की तलाश में काम्बिग की लेकिन सफलता हासिल नहीं हो सकी। पीडित परिजनों का कहना है कि डॉक्टर की माता रेखा जैन अगर समय रहते अपने पुत्र पर फोन नहीं करती तो खुफिया अधिकारी बनकर घर में घुसे बदमाश एक बडी घटना को अंजाम दे सकते थे। लेकिन समय रहते हुए बडी घटना होने से टल गयी घटना को लेकर चिकित्सक का परिवार सदमे में है। वहीं थाना प्रभारी अजय कुमार ने चिकित्सक के परिजनों को सुरक्षा का आश्वासन देते हुए बदमाशों की धरपकड़ के लिए हर संभव प्रयास का आश्वासन दिया है पीडित की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुटी गई हैं।