मौत का मामला: 12 दिन पहले मिला था अज्ञात युवक का अधजला शव, अब तक नहीं हुई शिनाख्त।

मौत का मामला: 12 दिन पहले मिला था अज्ञात युवक का अधजला शव, अब तक नहीं हुई शिनाख्त।

बहसूमा। बहसूमा थाना क्षेत्र के गांव मौडकला के प्रधान कृष्णपाल देशवाल के खेत में मिली युवक की अधजली लाश के मामले में 12 दिन बाद भी पुलिस को कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है। हालांकि पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए अलग-अलग टीम गठित कर दी हैं। और हर पहलू पर सघनता से जांच कर रही है। लेकिन वारदात अंजाम देने वाले आरोपियों तक पहुंचना तो दूर युवक की शिनाख्त तक नहीं हो पाई है। बता दें कि बहसूमा थाना क्षेत्र के गांव मौडकला के जंगल में प्रधान कृष्णपाल देशवाल के ईख के खेत में 18 फरवरी की सुबह करीब 28 साल के युवक की अधजली लाश मिली थी।12 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस को कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए अलग-अलग टीम गठित कर दी है और हर पहलू पर सघनता से जांच कर रही है लेकिन वारदात अनजान देने वाले आरोपियों तक पहुंचना तो दूर 12 दिन बीत जाने के बाद भी युवक की शिनाख्त तक नहीं हो पाई है।

कॉल ट्रेस से पुलिस को उम्मीद

पुलिस मोबाइल लोकेशन में कॉल ट्रेस पर फोकस कर रही है और इसी से पुलिस को कोई सुराग हाथ लगने की उम्मीद है पुलिस की अलग-अलग टीम इस दिशा में कार्य कर रही हैं की घटना वाले समय में इस लोकेशन पर कौन-कौन से मोबाइल काम कर रहे थे और अब वह कहां है।

ढाबों व होटलों में भी पूछताछ

पुलिस हाईवे व अन्य जगहों पर बने होटलों व ढाबों में भी पूछताछ कर रही है कि इस हुलिए का युवक वहां देखा गया हो या फिर कोई विवाद या झगड़ा वहां पर हुआ हों। जिसके बाद यह वारदात अंजाम दी गई लेकिन पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

हर पहलू पर सघनता से जांच

थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार से बात की तो उन्होंने बताया कि पुलिस की अलग-अलग टीम बनाकर हर पहलू पर सघनता से जांच की जा रही है लेकिन फिलहाल कोई सुराग नहीं लगा है।