बडका गांव में बेखौफ फलफूल रहा है सट्टे का कारोबार, शिकायतकर्ता को किया घायल, ग्रामीणों में रोष

बडका गांव में बेखौफ फलफूल रहा है सट्टे का कारोबार, शिकायतकर्ता को किया घायल, ग्रामीणों में रोष

संवाददाता आशीष चंद्रमौलि

बडौत।सट्टा माफियाओं के हौसले बुलंद।मिलीभगत से फल फूल रहे अवैध धंधे की आगोश में युवाओं तक में पड रही है इसकी लत और हो रहे हैं तरह तरह की बुराइयों के शिकार। माफियाओं की हौसला बुलंदी का ताजा उदाहरण क्षेत्र के बड़का गांव का है, जहां शिकायतकर्ता को ही मारपीट कर घायल कर दिया गया। 

कहना गलत न होगा कि,तहसील क्षेत्र के बड़का गांव में सट्टा माफियाओं का खुला राज चल रहा है ,जिन्होंने एक शिकायतकर्ता को जान से मारने की धमकी के साथ साथ उसे धारदार हथियारों से घायल भी कर दिया। बड़का गांव निवासी नरेश अपने घर पर बैठा हुआ था तभी अचानक उसके घर आकर सट्टा माफिया ने धारदार हथियार से उसपर हमला कर दिया। नरेश को गंभीर हालत में नगर के एक अस्पताल पर भर्ती कराया गया है।जहां उसका उपचार चल रहा है । 

बताया गया है कि,गांव के लोगों ने सट्टा माफिया की शिकायत पहले भी पुलिस को की थी ,किंतु अवैध धंधा बराबर चलता रहा। फिर एकबार सट्टा माफिया के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है। वहीं बड़का गांव के लोगों में भी सट्टा माफिया के खिलाफ आक्रोश पनप रहा है । ग्रामीणों का कहना है कि ,आए दिन गांव में झगड़ा होता रहता है तथा दूर दराज तक के लोग सट्टा लगाने के लिए गांव में आते हैं। गांव के लोगों ने भी नरेश के परिजनों के साथ मिलकर इस धंधे पर प्रतिबंध लगाने की पुलिस प्रशासन से मांग की है।