घिटौरा मोड़ पर बदमाशों ने युवक से मारपीट कर नगदी लूटी

घिटौरा मोड़ पर बदमाशों ने युवक से मारपीट कर नगदी लूटी

संवाददाता शमशाद 

चांदीनगर। घिटौरा गांव के मोड़ पर कोचिंग कर लौट रहे युवक से आधा दर्जन बदमाशों ने लाठी डंडों से मारपीट कर नगदी लूटी और धमकी देते हुए फरार हो गये | पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने भी बदमाशो को काफी तलाश किया, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका।

डगरपुर निवासी संदीप कुमार पुत्र उदय सिंह उर्फ पप्पू , दिल्ली मुखर्जीनगर में कोचिंग करता है। बृहस्पतिवार रात करीब 9 बजे वह बाइक पर सवार होकर लोनी - रटौल मार्ग से अपने घर लौट रहा था ,जैसे ही वह घिटौरा मोड़ के समीप पहुंचा, तो सामने से पहले से ही घात लगाए बैठे करीब आधा दर्ज बदमाशों ने उसके सिर पर डंडे से हमला कर दिया , जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद बदमाश पीड़ित से करीब तीन हजार की नगदी लूटकर लोनी के रास्ते फरार हो गए। पीड़ित ने राहगीरों की मदद से मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी।

सूचना मिलने पर पुलिस व युवक के परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने बदमाशो को काफी तलाश किया ,लेकिन उनका कोई सुराग नहीँ लगा। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशो के खिलाफ तहरीर दी है। खेकड़ा सीओ विजय कुमार चौधरी का कहना है कि, मामला जानकारी में नही है, जांच कर कार्यवाही की जाएगी।