राजीव गाँधी के 79 वें जन्मदिन पर कांग्रेसजनों ने किए कार्यक्रम

राजीव गाँधी के 79 वें जन्मदिन पर कांग्रेसजनों ने किए कार्यक्रम

संवाददाता आशीष चंद्रमौली

बडौत। जनपद के कांग्रेसियों द्वारा स्व राजीव गाँधी के 79 वें जन्मदिन पर कार्यक्रम आयोजित कर उन्हें देश की प्रगति का सूत्रधार तथा कम्प्यूटर क्रांति के जनक के रूप में याद किया गया तथा पुष्पांजलि अर्पित की गई। 

नगर के ओम विहार में आयोजित विचार गोष्ठी में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष डा यूनुस चौधरी ने राजीव गाँधी को राष्ट्रीय प्रगति के सूत्रधार ,दूरदर्शी तथा
कंप्यूटर शिक्षा के जनक के रूप में याद किया और कहा कि, सबसे कम उम्र के युवा प्रधानमंत्री स्व राजीव गांधी ने राजनीति में ईमानदारी, सहृदयता और सौहार्द के सहारे अनेक कीर्तिमान स्थापित किए।डॉ प्रभात सिंह ने कहा कि, स्व राजीव गाँधी के सपनों का भारत बनाने के लिए कांग्रेसजनों में संकल्प, समर्पण और सहयोग की भावना के साथ सतत् प्रयास करने होंगे। 

जिलाध्यक्ष डॉ यूनुस चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित गोष्ठी में शहर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश शर्मा ने सचालन किया और कहा कि,स्व राजीव गांधी ने प्रधानमंत्री रहते पंचायती राज, कंप्यूटर क्रांति, युवाओं में उम्मीद और उमंग के साथ राष्ट्रीय भावना को मजबूत करते हुए शक्तिशाली भारत बनाने का कार्य किया। गोष्ठी में वरिष्ठ नेता सतपाल सिंह पथोलिया, पं सुभाष बावली, कमिश्नर बेगराज सिंह, युवा नेता निशांत तोमर ने कहा कि, राजीव गाँधी ने देश को आसमान जैसी ऊंचाई दिलाई, उनका विनम्र स्वभाव , मेहनती छवि और आदर्श जीवन शैली का हर कोई कायल रहा है।

इस अवसर पर मा कृष्णपाल,शमीम खान ,नदीम, राहुल चौधरी, मनीष जैन, अक्षय, इंस्पेक्टर याकूब, अशोक शर्मा, आवेश, राजकुमार सिंह आदि कांग्रेसजन मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें 

शूटर सनी के घर पहुंची टीम पुलिस से ली 112 पेज की रिपोर्ट अतीक और अशरफ की हत्या में है आरोपी